महिला सश्क्तिकरण में योगदान देना चाहती हैं मानुषी छिल्लर, अक्षय की फिल्म के लिए कर रही हैं कड़ी मेहनत

3/15/2020 3:27:18 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. साल 2017 में मिस वर्ल्ड रह चुकी मानुषी छिल्लर सिनेमा के जरिए भारतीय महिलाओं की छवि को बदलना चाहती हैं। बता दें मानुषी बहुत जल्द एक्टर अक्षय कुमार के ऑपोजिट फिल्म 'पृथ्वीराज' से डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म में मानुषी संयोगिता की भूमिका में नजर आएंगी।

PunjabKesari

हाल ही में मिस वर्ल्ड ने एक इंटरव्यू में बताया, ''अक्षय के साथ इस फिल्म में काम करना मेरे लिए सम्मान की बात है और मैं इस फिल्म के लिए पूरे मन से मेहनत कर रही हूं। फिल्म रिलीज होने के बाद दर्शकों से प्यार पाने की कोशिश कर रही हूं। मैं सिनेमा में भारतीय महिलाओं के लिए योगदान करना चाहती हूं कि वह खूबसूरत होने के साथ ही मजबूत, बेबाक, स्वतंत्र और अच्छी इंसान हैं।''

PunjabKesari

फिल्म के बारे में एक्ट्रेस ने कहा,'मेरे लिए संयोगिता का किरदार निभाना एक सपने जैसा है। इस किरदार को अच्छी तरह से निभाने की जिम्मेदारी मुझ पर हैं और मैं इसके लिए पूरी कोशिश कर रही हूं।'

PunjabKesari
जानकारी के लिए बता दें इस फिल्म में अक्षय कुमार राजा पृथ्वीराज चौहान के किरदार में नजर आएंगे। अक्षय और मानुषी की स्टारर फिल्म इस साल दिवाली के मौके पर रिलीज हो सकती है। 

PunjabKesari
काम की बात करें तो हरियाणा की मानुषी छिल्लर साल 2017 मिस वर्ल्ड चुनी गईं थी।मिस वर्ल्ड बनने के बाद उन्हें दुनिया भर में मेन्स्ट्रुअल हाइजीन को लेकर जागरूकता फैलाने का प्रॉजेक्ट मिला था।

PunjabKesari


Edited By

suman prajapati


Related News