दीपिका की सपोर्ट में आए मनोज तिवारी, बोलें- एक्ट्रेस की इमेज को खराब करने की हो रही है कोशिश

1/8/2020 8:04:55 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्कः बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। उनके चर्चा में होने का कारण है उनका येएनयू कैंपस में जाना। दरअसल, हाल ही में दीपिका जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी विवाद के बाद छात्रों का समर्थन करने के लिए पहुंची थीं। जेएनयू विवाद में दीपिका के छात्रों के साथ खड़े होने और उनका समर्थन किए जाने पर नई दिल्ली में बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी और भारतीय जनता पार्टी के सांसद हंस राज हंस का बयान सामने आया है।
PunjabKesari
मनोज तिवारी ने कहा कि दीपिका सबके सामने आकर ये बात साफ करें कि वह वहां किसलिए गई थीं। दीपिका के जेएनयू जाने पर मनोज भले ही विरोध के स्वर ऊंचे करते नजर आए लेकिन साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि उनकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म छपाक का बायकॉट नहीं होना चाहिए।
PunjabKesari
मनोज ने कहा, "हिंसा का विरोध करना ही चाहिए। मेरा मानना है कि दीपिका का जाना हिंसा के विरुद्ध ही था। वैसे उनकी फिल्म भी आ रही है लेकिन लगता है कि जिस तरह वह छात्रों के साथ खड़ी हो गई लोगों ने मिसलीड किया है दीपिका को।
PunjabKesari
वह ग्रुप तो है इंडिया आर्मी मुर्दाबाद कहने वाला। वहां कन्हैया कुमार भी खड़े थे दीपिका पादुकोण जैसी एक्ट्रेस की इमेज को खराब करने की कोशिश की गई है।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pawan Insha


Recommended News

Related News