अयोध्या की रामलीला: अंगद बने मनोज तिवारी ने ''रावण'' से कहा- ''एक सेकेंड-एक सेकेंड'', लोग बोले- ''तुमसे ना हो पाएगा''

10/24/2020 1:49:43 PM

मुंबई: नवरात्रि के दौरान  देशभर में रामलीला चल रहा है। अयोध्या में सरयू तट एक भव्य रामलीला का आयोजन हो रहा है। रामलीला में भोजपुरी स्टार और दिल्ली बीजेपी के सांसद मनोज तिवारी ने अंगद का किरदार निभा रहे हैं।

PunjabKesari

अंगद बनकर जब वो रावण के दरबार में पहुंचे तो कुछ ऐसा हुआ कि गंभीर सीन में भी लोगों की हंसी छूट पड़ी। रामलीला के दौरान मनोज तिवारी ने जब अपना डाॅयलाॅग बोलना शुरु किया तो उनके मुंह से कुछ ऐसा निकल गया की वो सीधा  ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए।

PunjabKesari

मनोज तिवारी ने संवाद शुरू करने के बाद  'एक सेकेंड-एक सेकेंड' कहने लगे। रामायण के डॉयलॉग में वो कई जगह इंगलिश बोलते दिखे। मनोज तिवारी पर  मीम्स की लाइन लग गई। सोशल मीडिया पर उनके मीम्स लोग जमकर शेयर करने लगे।   
 

 

एक यूजर ने लिखा- 'मनोज तिवारी जी आप तो एक सेकंड एक सेकंड मैं पूरी राजनीति खेल ली पहले रामलीला तो खेल लेते।'

PunjabKesari

 

एक यूजर ने लिखा-'एक सेकेंड एक सेकेंड, हनुमान हमारी टीम मे हैं। कैसो कैसो को अभिनय दे दिया जाता है रामलीला में। साफ साफ हिंदी तक नही बोल पाते। ना अंगद की अच्छी वेशभूषा।' 

 

PunjabKesari

एक यूजर ने लिखा- हिन्दीं का अपमान,मनोज तिवारी से ये भी ना हो पाया।' 

PunjabKesari

बता दें मनोज तिवारी के अलावा इस रामलीला में इस साल कई  लोगों ने हिस्सा लिया है। मनोज तिवारी से पहले गोरखपुर के सांसद रवि किशन भी अयोध्या की रामलीला में भरत की भूमिका में नजर आए। वहीं विंदू दारा सिंह हनुमान के किरदार में दिखे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News