''आदिपुरुष'' के डायलॉग्स पर ट्रोलिंग के बाद मनोज मुंतशिर ने मांगी माफी, कहा- ''मैं स्वीकारता हूं कि जन भावनाएं आहत हुईं..

7/8/2023 5:11:26 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. ओम राउत के निर्देशन में बनी 'आदिपुरुष' रिलीज के बाद खूब चर्चा में आई। फिल्म के डायलॉग्स और करेक्टर्स पर लोगों ने खूब आपत्ति जताई और कई स्टार्स भी फिल्म के किरदारों को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर करते नजर आए। हालांकि, फिल्म की आलोचना किए जाने पर फिल्ममेकर्स ने अपनी सफाई भी पेश की। इसी बीच अब 'आदिपुरुष' के डायलॉग राइटर मनोज मुंतशिर एक ट्वीट कर लोगों की भावनाएं आहत करने के लिए माफी मांगी है। 

PunjabKesari


मनोज मुंतशिर ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'मैं स्वीकार करता हूँ कि फ़िल्म आदिपुरुष से जन भावनाएं आहत हुईं हैं। अपने सभी भाइयों-बहनों, बड़ों, पूज्य साधु-संतों और श्री राम के भक्तों से मैं हाथ जोड़ कर, बिना शर्त क्षमा माँगता हूँ। भगवान बजरंग बली हम सब पर कृपा करें, हमें एक और अटूट रहकर अपने पवित्र सनातन और महान देश की सेवा करने की शक्ति दें!'

 

बता दें कि 'आदिपुरुष' की रिलीज के बाद फिल्म के डायलॉग्स पर लोग खूब नाराज हुए। लोगों का कहना है कि मनोज मंतशिर ने फिल्म के डायलॉग्स रामायण के समय के अनुसार नहीं लिखे गए। डायलॉग्स को लेकर मनोज मंतशिर को काफी ट्रोल किया गया।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News