शूटिंग के बीच मनोज बाजपेयी ने किए बाबा बैद्यनाथ के दर्शन, माथे पर तिल्क लगा, दोनो हाथ जोड़ पूजा-अर्चना करते दिखे एक्टर

5/11/2022 5:41:43 PM

मुंबई. बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर मनोज बाजपेयी इन दिनों झारखंड की राजधानी रांची में अपनी अपकमिंग फिल्म जोरम की शूटिंग कर रहे हैं। शूटिंग से  जरा ब्रेक लेकर एक्टर ने बीते मंगलवार बाबा बैद्यनाथ ज्योतिर्लिंग के दर्शन किए। बाबा के दर्शनों का एक वीडियो मनोज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है, जिसे फैंस का खूब प्यार मिल रहा है।

PunjabKesari


मनोज बाजपेयी ने शूटिंग से ब्रेक लेकर भगवान शिव बाबा बैद्यनाथ धाम के देवघर मंदिर जाने के लिए रांची से 5 घंटे की यात्रा की और वहां पहुंच खूब पूजा अर्चना की।

PunjabKesari

 

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्टर माथे पर चंदल तिल्क लगाए दोनों हाथ जोड़ पूजा कर रहे हैं। वीडियो शेयर कर एक्टर ने कैप्शन में लिखा- ''बाबा धाम देवघर गए। इतने सालों में मेरी रक्षा करने, मुझे और मेरे परिवार को आशीर्वाद देने के लिए भोलेनाथ को धन्यवाद!! #बोल्बम #जोरम #झारखंड.''

 

View this post on Instagram

A post shared by Manoj Bajpayee (@bajpayee.manoj)

बता दें, मनोज बाजपेयी ने 18 साल की उम्र में अपनी यात्रा शुरू की थी। वह अपनी कांवड़ यात्रा शुरू करने के लिए गंगा नदी से पवित्र जल को लाने के लिए सुल्तानगज से देवघर की यात्रा करते थे और लगभग 100 किमी पैदल चलते थे। बाबा बैद्यनाथ धाम ज्योतिर्लिंग पर वह पवित्र जल चढ़ाते और तब से मनोज को यह विश्वास हो गया कि देवघर भोलेबाबा के आशीर्वाद से ही उनकी यात्रा संभव हो रही है। बाबा पर मनोज बाजपेयी को अटूट विश्वास है।

 

PunjabKesari


वहीं काम की बात करें तो मनोज बाजपेयी को आखिरी बार मिलाप जावरी की फिल्म सत्यमेव जयते में देखा गया था। इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म जोरम की शूटिंग कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News