माता-पिता को खोने से गम में डूबे मनोज बाजपेयी, भावुक पोस्ट शेयर कर बोले- माई, बाबूजी आप हमेशा दिल में रहेंगे

12/13/2022 11:31:49 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर मनोज बाजपेयी पिछले कुछ दिनों से बेहद तकलीफ में गुजर रहे हैं, क्योंकि 8 दिसंबर को एक्टर की मां गीता देवी का निधन हो गया। पिता के बाद मां के निधन से एक्टर की जैसे पुरी दुनिया ही उजड़ गई। अब हाल ही में मां के जाने के गम में डूबे मनोज ने एक लंबा-चौड़ा भावुक नोट लिखा है, जिसे पढ़कर फैंस भी इमोशनल हो रहे है।

 

मनोज बाजपेयी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मां की याद में एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, "एक आयरन लेडी, मेरी मां को श्रद्धांजलि! मैं उन्हें यही कहता था! 6 बच्चों की मां और सबसे सभ्य किसान की पत्नी ! उन्होंने अपने परिवार को हर बुरी नजर और इस कठोर दुनिया की बुरी नीयत से बचाया और खुद के सपनों की कुर्बानी देते हुए बच्चों की हर जरूरत को पूरा करने में पति का साथ दिया! वह एक अल्फा वुमन थीं, जो अपनी दुनिया में राज करती थीं! काश मैं समय को पीछे कर सकता और देख पाता कि वह कैसे एक अद्भुत मजबूत नेतृत्व वाली इंसान बनी, जो वह थीं!"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manoj Bajpayee (@bajpayee.manoj)

उन्होंने आगे लिखा, "हमारे जीवन में उनके द्वारा किए गए सभी योगदानों के लिए मैं हमेशा उनका ऋणी रहूंगा। उनका निस्वार्थ प्रेम और समर्पण अतुलनीय था। मेरे संघर्ष के दिनों में उनके अटूट समर्थन ने मुझे कभी हार न मानने की ताकत दी। उनके प्रोत्साहित करने वाले शब्द हमेशा मेरे साथ रहेंगे और मैं उन्हें अपने बच्चों तक पहुंचाऊंगा। मैं उनके जैसा ही हूं। उन्होंने मुझे सबसे कठिन समय का सामना करते हुए कभी हार न मानने और आखिरी वक्त तक लड़ने का मूल्य सिखाया!"

 

PunjabKesari


मनोज ने आगे कहा, "उनके प्रयासों, बलिदानों, निस्वार्थ प्रेम और कड़ी मेहनत ने हमें वह बनाया है, जो हम आज हैं। वह हमेशा मेरी ऐसी दोस्त रही हैं, जो हर वक्त एक मजबूत सहारे के रूप में खड़ी रही हैं। आपका प्यार पूरे परिवार के लिए एक मार्गदर्शक शक्ति के रूप में काम करना जारी रखेगी, माई! आप और बाबूजी हमेशा हमारे दिल में रहेंगे। मैं आपको अपनी मां के रूप में पाकर बहुत धन्य और भाग्यशाली हूं। धन्यवाद माई, जब तक हम दोबारा नहीं मिलते। ओम शांति।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News