मणिकर्णिका फिल्म ने पहले वीक में जानें कितनी की कमाई

2/2/2019 3:46:28 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ़ झांसी (Manikarnika: The Queen of Jhansi) को रिलीज हो गई है। इसमें कंगना रनौत ने रानी लक्षमी बाई का किरदार निभाया है। फिल्म को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। मणिकर्णिका फिल्म (Manikarnika Film) ने 8 दिनों में 64 करोड़ से अधिक कमाई कर ली है और अब कंगना की फिल्म 100 करोड़ के कल्ब में शामिल होने की तैयारी में है। पहले हफ्ते में अच्छी कमाई करने वाली कंगना की फिल्म दूसरे वीकेंड पर शानदार कमाई कर सकती है।

PunjabKesari

मणिकर्णिका मूवी की कमाई  

ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म मणिकर्णिका (झांसी की रानी लक्ष्मीबाई) ने शुक्रवार को 8.75 करोड़, शनिवार को 18.10 करोड़ की कमाई, रविवार को 15.70 करोड़, सोमवार को 5.10 करोड़, मंगलवार को 4.75 करोड़, बुधवार को 4.50 करोड़ और गुरुवार को 4.25 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। 

PunjabKesari,Kangana Ranaut Image ,कंगना रनौत इमेज

बता दें कि ओपनिंग वीकेंड के दूसरे दिन ही फिल्म ने रिकॉर्ड भी बना लिया। मणिकर्णिका फिल्म देश में किसी भी सिंगल डे पर सबसे अधिक कमाई करने वाली वुमन सेंट्रिक बन गई। फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में देशभर में 3000 स्क्रींस पर रिलीज की गई थी। मणिकर्णिका मूवी (Manikarnika Movie) में कंगना के अलावा अंकिता लोखंडे भी हैं। इस फिल्म मणिकर्णिका के जरिए अंकिता ने बाॅलीवुड में डेब्यू किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News