मनीष पॉल होस्ट करने जा रहे हैं रियल लाइफ कपल्स पर बेस्ड न्यू रियलिटी शो

2/18/2022 9:47:33 AM

नई दिल्ली। मनीष पॉल के फैन्स के लिए हमारे पास है एक गुड न्यूज। जी हां! मनीष पॉल, जो हमेशा अपने ह्यूमर और कॉमेडी से दर्शकों के चेहरे पर मुस्कान ले आते है, अब एक और मजेदार शो को होस्ट करते दिखाई देने वाले हैं। तो आपको बता दें कि 'स्टेज के सुल्तान' के नाम से फेमस मनीष पॉल को एक इंटरेस्टिंग शो होस्ट करते देखा जाएगा, जिसमें वो सेलिब्रिटी कपल्स के साथ मजेदार गेम्स खेलते नजर आने वाले हैं।
 

हाल ही में इंडियाज बेस्ट डांसर का दूसरा सीजन पूरा करने के बाद मनीष पॉल अब स्टार प्लस के लिए अपने नेक्स्ट शो 'स्मार्ट जोड़ी' की तैयारी में जोर शोर से जुट गए हैं। इस सेलिब्रिटी गेम शो जिसे इंडिया के मोस्ट लवेबल और फेवरेट होस्ट मनीष पॉल करने जा रहें है, इसमें भाग्यश्री और हिमालय दासानी, एस श्रीसंत और भुवनेश्वरी कुमारी जैसे कई कपल शामिल हैं। टैलेंटेड मनीष पॉल  ने इस शो के बारे में बात करते हुए कहा, "एक परफॉर्मर के रूप में मैं हमेशा इनोवेटिव, इंटरेस्टिंग और एंटरटेनिंग कॉन्सेप्ट की तरफ ही अट्रैक्ट हुआ हूं। इस शो में वह सब कुछ शामिल है जो मुझे एक्साइट करता है, जिसमें फन एलीमेंट भी है और  एटरटेनमेंट के लिए प्यार भी, 'स्मार्ट जोड़ी' वास्तव में एक यूनीक कॉन्सेप्ट है और इसका पार्ट बनकर मैं बेहद खुश हूं।"

 

बता दें कि शोबिज में अपना आगाज करते हुए, मनीष पॉल ने एक आरजे, वीजे, एक्टर , सिंगर के साथ-साथ एक होस्ट के रूप में एक सफल करियर के साथ एंटरटेनमेंट  के अलग-अलग क्षेत्रों में अपना लोहा मनवाया है। ऐसे में, पिछले साल 'द मनीष पॉल पॉडकास्ट' को लॉन्च करते हुए, मनीष ने दुनिया में बदलाव लाते हुए कई अनकही कहानियों को पेश करने के लिए बेहद खूबसूरती से इस प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल किया था, और इस तरह से उन्होंने भारती सिंह, शरद केलकर, प्रज्ञा कपूर, एली अवराम और प्राजक्ता कोली के जीवन से जुड़ी कुछ दिल को छू लेने वाली कहानियों को सभी के सामने लाया था।

 

हाल ही में वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर और नीतू कपूर को-स्टारिंग धर्मा प्रोडक्शंस की 'जुग जुग जीयो' की शूटिंग पूरी करने के बाद, मनीष के पास आने वाले दिनों के लिए प्रोजेक्ट्स की एक दिलचस्प लाइन है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

Related News