मांग टीका...हैवी नेकलेस..हाथों में मेहंदी...गोद भराई में दुल्हन की तरह सजी अमला पोल, रेड साड़ी में फ्लाॅन्ट किया बेबी बंप

4/5/2024 3:58:40 PM

मुंबई: साउथ एक्ट्रेस अमला पाॅल इस समय अपनी लाइफ का सबसे खूबसूरत फेज एंजॉय कर रही हैं। दरअसल, अमला पाॅल मां बनने वाली हैं। शादी के 1 महीने बाद अमला ने अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी। वहीं अब अमला पाॅल की गोद भराई हुई जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने इंस्टा पर शेयर की। शेयर की तस्वीरों में अमला का ट्रेडिशनल लुक में दिख रही हैं। लुक की बात करें तो अमला रेड साड़ी में बला की खूबसूरत लग रही हैं। अमला ने हैवी ज्यूलरी से लुक को पूरा किया है।

PunjabKesari

 

 

मांग टीका, नेकलेस,झुमके अमला के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। मिनिमल मेकअप, माथे पर बिंदी, हाथों में मेहंदी रचाए अमला बला की खूबसूरत लग रही हैं। वहीं उनके पति जगत सिंपल व्हाइट कुर्ते पायजामे में नजर आ रहे हैं. दोनों गले में पिंक कलर की माला पहने हुए भी नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

 

तस्वीरों में जल्द पेरेंट्स बनने वाले कपल की खुशी देखते ही बन रही है। इस दौरान इस जोड़ी ने रीति रिवाज निभाते हुए बेबी शावर सेरेमनी की. गोद भराई सेरेमनी की तस्वीरें शेयर करते हुए, अमला पॉल और जगत देसाई ने लिखा- "परंपरा और प्यार से गले लगाया गया।”

PunjabKesari

 

इससे पहले जनवरी में अमला पॉल ने जगत देसाई के साथ एक प्यारी तस्वीर शेयर करते हुए अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी और तस्वीर के साथ कैप्शन दिया था, 'अब मुझे पता है कि तुम्हारे साथ 1+1 3 है!'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amala Paul (@amalapaul)

वर्क फ्रंट की बात करें तो  अमला पॉल और पृथ्वीराज सुकुमारन अभिनीत फिल्म 'आदुजीवितम' जो हाल ही में बड़े पर्दे पर रिलीज हुई है। अमला पॉल जल्द ही आसिफ अली की आगामी थ्रिलर 'लेवल क्रॉस' में एक महत्वपूर्ण महिला मुख्य किरदार निभाती नजर आएंगी। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News