Viral news: क्या सच में बहू ऐश्वर्या है इस शख्स की मां, खबर पढ़कर यकीनन लगेगा झटका

1/3/2018 3:31:26 PM

नई दिल्ली:  बॉलीवुड में कब कौन सी खबर वायरल होने लगे पता नहीं चलता। हाल ही में ऐश्वर्या राय को लेकर एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। साल 2018 की शुरुआत ऐश्वर्या राय बच्चन से संबंधित एक खबर सामने आई है जिसे पढ़ कर जोर के झटके के साथ हंसी भी आएंगी। आंध्र प्रदेश के रहने वाले 27 वर्षीय एक शख्स ने हाल ही में ये दावा किया है कि ऐश्वर्या राय उनकी मां हैं।

 

PunjabKesari

PunjabKesari

 

 उन्होंने उसे लंदन में जन्म दिया है। सच में इस बार तो हद ही हो गई।  डेक्कन क्रॉनिकल की खबर के मुताबिक आंध्र प्रदेश के रहने वाले संगीत कुमार ने ये दावा किया है कि मिस वर्ल्ड बनने से करीब 6 साल पहले ऐश्वर्या राय ने उन्हें जन्म दिया था।

PunjabKesari

 

उनका जन्म आईवीएफ के जरिए लंदन में हुआ था।  मैं करीब दो साल तक मुंबई में अपने दादी ब्रिंदा कृष्णराज राय के पास रहा। मेरे दादा कृष्णराज राय का निधन मार्च 2017 में हुआ है और मेरे अंकल का नाम आदित्य राय है।

PunjabKesari

 साथ ही संगीत ने ये भी दावा किया है कि उनकी मां यानि की ऐश्वर्या राय अपने पति अभिषेक बच्चन से अलग हो गई हैं।  संगीत के अनुसार, ऐश्वर्या ने 2017 में अभिषेक से शादी की थी और अब वो उनसे अलग हो गई हैं। मैं चाहता हूं कि मेरी मां मेरे साथ आकर मंगलुरू में रहें। मैं पहले ही 27 साल से उनसे अलग हूं।

PunjabKesari

हालांकि संगीत अभी तक अपने इस दावे को लेकर कोई ठोस सबूत तो सामने नहीं रख पाए हैं और न ही ऐश्वर्या या बच्चन परिवार की ओर से इस दावे पर कोई रिएक्शन आया है। लेकिन ऐसी खबर सून वह हील जरूर गए होंगे।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News