हाथ में पूजा की थाली..गले में हार मंदिरा बेदी के बच्चों ने यूं मनाया ''Bhai Dooj'', भाई-बहन की तस्वीरों पर फैंस ने खूब लुटाया प्यार

11/7/2021 10:30:52 AM

मुंबई: देशभर में शनिवार को भाई और बहन के प्यार के प्रतीक का पर्व भाई दूज मनाया गया। बी-टाउन स्टार्स ने भी इस फेस्टिवल को अपने भाइयों के साथ सेलिब्रेट किया। उन्होंने भाई के साथ तस्वीरें शेयर कर फैंस को भाई दूज की बधाईयां दी।

PunjabKesari

वहीं एक्ट्रेस मंदिरा बेदी ने भी अपने बेटे वीर और बेटी तारा के भाई दूज सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की। एक तस्वीर में तारा पूजा की थाली थामें नजर आ रही हैं। वहीं वीर ने अपना एक हाथ बहन के गले में डाल रखा है। 

PunjabKesari

वीर और तारा फूलों की माला पहने कैमरे में पोज दे रहे हैं। तस्वीर के साथ हे बिग बद्र लिखा उसके साथ हार्ट इमोजी बनाई है। वहीं दूसरी तस्वीर में दोनों कैमरे के सामने देख रहे हैं। इस तस्वीर के साथ हैप्पी भाई दूज लिखा है।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो वीर पिंक कुर्ते में दिख रहे हैं। वहीं तारा कलरफुल सलवार सूट में बेहद प्यारी लग रही हैं। भाई-बहन की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

दीवाली के शुभ दिन पर मंदिरा वीर और तारा को आशीर्वाद दिलाने के लिएगुरुद्वारा और मंदिर ले गई।तीनों ट्रेडिशनल आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। गुरुद्वारा के लिए, मंदिरा और तारा ने सलवार सूट पहना था, वीर ने लाल कुर्ता सेट चुना था।

PunjabKesari

दूसरी ओर मंदिर जाने के लिए, मंंदिरा ने  साड़ी लुक को चुना। वहीं वीर ने नीले रंग का कुर्ता पहना था जबकि तारा ने पीले रंग का सलवार सूट चुना था।

PunjabKesari

मालूम हो, मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का इसी साल 30 जून को निधन हो गया था। उनकी मौत अचानक हार्ट अटैक के कारण हुई थी। पति के अचानक निधन से एक्ट्रेस काफी टूट गई थीं, लेकिन जल्द ही उन्होंने मजबूती के साथ अपनी फैमिली को संभालना शुरू कर दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News