पति के निधन के बाद मंदिरा बेदी का पहला पोस्ट, टूटे दिल के साथ शेयर की राज कौशल संग बिताए पलों की हसीन यादें

7/5/2021 3:18:21 PM


मुंबई: एक्ट्रेस मंदिरा बेदी ने हाल ही में अपने जीवन साथी राज कौशल को खोया है। 30 जून की सुबह साढ़े 4 बजे राज कौशल का हार्ट अटैक से निधन हो गया। राज ने हाॅस्पिटल जाते वक्त रास्ते में ही दम तोड़ दिया। पति को खोने के बाद मंदिरा टूट गई हैं।वहीं राज कौशल के निधन के 5 दिन बाद  मंदिरा ने पोस्ट शेयर किया। तस्वीरों में मंदिरा और राज हैप्पी टाइम स्पेंड करते दिख रहे हैं।

PunjabKesari

इस दौरान मंदिरा और राज ने अपने गले में गोल्ड मेडल पहना हुआ है। तस्वीरों को देख लग रहा है कि कपल किसी जीत का सेलिब्रेशन कर रहे हैं। इन तस्वीरों के साथ मंदिरा ने कैप्शन नहीं लिखा है। हालांकि उन्होंने टूटा हुआ दिल बनाया है। मंदिरा की इस पोस्ट पर कमेंट करने उनके दोस्त और चाहने वाले उन्हें सांत्वना देने की कोशिश कर रही हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi)

इससे पहले मंदिरा ने अपनी इंस्टा प्रोफाइल से तस्वीर भी हटा दी थी। दरअसल, मंदिरा के इंस्टाग्राम डीपी पर उनकी मुस्कुराती हुई तस्वीर लगी थी, जिसे हटाकर उन्होने ब्लैक डीपी लगा ली। 

 

PunjabKesari

मौत से दो दिन पहले तक राज सोशल मीडिया पर एक्टिव थे और उन्होंने दोस्तों के साथ पार्टी की तस्वीरें शेयर की थीं। ऐसे में अचानक उनका चला जाना सभी को हैरान कर गया। राज पेशे से डायरेक्टर और प्रोड्यूसर थे। उन्होंने प्यार में कभी-कभी, शादी का लड्डू जैसी फिल्मों को डायरेक्ट और प्रोड्यूस किया है। 

PunjabKesari

मंदिरा बेदी और राज कौशल ने 14 फरवरी 1999 को शादी की थी। शादी के 12 साल बाद यह एक बेटे वीर के पेरेंट्स बने थे। बीते साल मंदिरा और राज ने एक बेटी तारा को गोद लिया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News