उड़ीसा के सन टेंम्पल पहुंच मंदिरा बेदी ने करवाया शानदार फोटोशूट, जिंदगी को खूबसूरत अंदाज में जीते देख फैंस हुए खुश

3/11/2022 1:18:57 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस मंदिरा बेदी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अक्सर मोटिवेशनल पोस्ट और अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती हैं। फैंस उनके पोस्ट पर खूब प्यार लुटाते हैं। बीते हफ्ते मंदिरा बेदी ने उड़ीसा का दौरा किया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कीं और फैंस उनकी इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

PunjabKesari


इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि मंदिरा उड़ीसा की खूबसूरत वादियों में पोज देती बेहद खुश नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

 

व्हाइट टी और ब्लैक जींस के साथ उन्होंने ओपन ग्रे कोट पहना हुआ है। ट्रांसपेरेंट गॉग्लस और क्रॉस स्टाइल पर्स कैरी कर उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया है। ओवरऑल लुक में मंदिरा काफी स्टाइलिश लग रही हैं। 

PunjabKesari


इन तस्वीरों को शेयर करते हुए मंदिरा बेदी ने कैप्शन में लिखा- ''पिछले हफ्ते मैं एक कार्यक्रम के लिए ओडिसा गई थी और कुछ दर्शनीय स्थलों को देखा था। सन टेंम्पल शानदार था! एक खूबसूरत यात्रा के लिए @mycitylinks.in @preludeliveofficial @lyricistpriyankaa को धन्यवाद। और ये प्यारी तस्वीरें!''

PunjabKesari


फैंस मंदिरा की इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

PunjabKesari


बता दें, पिछले साल 30 जून को मंदिरा बेदी ने अपने पति को खो दिया था। राज कौशल का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। पति को खोने के बाद मंदिरा बेदी काफी टूट गई थीं। हालांकि कुछ समय बाद एक्ट्रेस ने मजबूती से जिंदगी में आगे बढ़ने का फैसला लिया और अब वह अपने बच्चों का स्ट्रांग मदर बनकर पूरा ख्याल रख रही हैं।

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News