पति राज कौशल के निधन के बाद पूरी तरह बिखर गईं मंदिरा बेदी,  एक्ट्रेस ने आधी रात  शेयर किया इमोशनल पोस्ट

7/14/2021 8:52:19 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का 49 साल की उम्र में हार्ट अटैक से अचानक निधन के बाद उनके परिवार पर दुखों का पहाड़ टूटा है।राज कौशल के अंतिम संस्कार और प्रेयर मीट के दौरान मंदिरा फूट फूटकर रोती हुई नजर आई थीं लेकिन फिर भी दुखद घड़ी में मंदिरा ने हिम्मत नहीं हारी और खुद को संभालते हुए अपने परिवार को मजबूती से संभाला।

PunjabKesari

इसी बीच मंदिरा ने मंगलवार की रात एक पोस्ट शेयर किया जो ये बयां करता है कि एक्ट्रेस चाहे परिवार और दुनिया के सामने कितनी भी स्ट्राॅन्ग क्यों ना हो पर अपने जीवन साथी के यूं चले जाने अंदर से टूट गई हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi)

 

 

देर रात मंदिरा एक ब्राउन पेपर की तस्वीर पोस्ट की जिसपर राजी लिखा था। इस तस्वीर को शेयर करते हुए मंदिरा ने लिखा- मिस यू राजी, साथ ही मंदिरा ने टूटे दिल वाले इमोजी भी शेयर किया था। मंदिरा का यह पोस्ट बहुत ही भावुक करने वाला है।इसे देखकर पता चलता है कि पति के जाने का गम मंदिरा बेदी को अंदर से खा रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi)

इस पोस्ट से पहले भी मंदिरा ने पति राज कौशल के साथ बिताए अपने यादगार लम्हों को शेयर किया था। दोनों उन तस्वीरों में काफी खुश नजर आ रहे थे। बता दें कि मंदिरा बेदी ने साल 1999 में फिल्ममेकर राज कौशल से शादी की थी।

PunjabKesari

शादी के कई सालों बाद उनकी जिंदगी में बेटा वीर आया जो अब दस साल का हो गया है।कुछ साल पहले मंदिरा और राज ने एक बच्ची को गोद लिया था, जिसका नाम तारा है और तारा अब चार साल की हो गई है।

PunjabKesari

राज कौशल की बात करें तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक कॉपी राइटर के तौर पर की थी। वह एक राइटर होने के साथ-साथ निर्देशक भी थे। उन्होंने कई फिल्में बनाईं जिनमें 'माई ब्रदर निखिल', 'प्यार में कभी-कभी', 'शादी का लड्डू' और 'एंथनी कौन है' जैसी फिल्में शामिल हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News