फोटोशूट में मंदाना करीमी ने बिखेरे हुस्न के जलवे, तस्वीरें देख हो जाएंगे मदहोश

7/9/2019 4:40:14 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस और रियालिटी शो बिग बॉस में नजर आ चुकीं मंदाना करीमी अक्सर अपने बोल्ड लुक को लेकर चर्चा में रहती हैं। आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं। ऐसे में उन्होंने हाल ही में एक लेटेस्ट फोटोशूट करवाया है। इस फोटोशूट में मंदाना का किलर लुक देखने लायक है। इसमें हसीना बेहद ही हॉट अंदाज में नजर आ रही है। अपने इस फोटोशूट की तस्वीरें मंदाना ने इंस्टा पर शेयर की है।

 

PunjabKesari

 

तस्वीरों में वह वाइन रूम में अपनी नशीली अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं। कई तस्वीरों में मंदाना ब्रालेस होकर अकेले ब्लेजर में पोज देती नजर आ रही है तो कहीं वह अपने क्लीवेज दिखा रही है।

 

PunjabKesari

 

मंदाना की इन शानदार तस्वीरों ने सोशल मीडिया को हिला कर रख दिया है। वहीं अपने दूसरे लुक में मंदाना ने गोल्डन ब्राउन कलर का आउटफिट पहना हुआ है। इस आउटफिट में मंदाना ने कातिलाना पोज दिए।

 

PunjabKesari


वाइन रूम में बैठ कर मंदाना अपने तीसरे लुक में हाई हील्स में नजर आई। इस लुक में मंदाना ने कलरफुल पैंट के साथ सिल्वर कलर का कोट कैरी किया है। इस लुक में मंदाना कमाल लग रही हैं। इस दौरन मंदाना बेहद बोल्ड लुक में पोज देती नजर आईं।

 

PunjabKesari


वर्कफ्रंट की बात करें तो मंदाना ने 2015 में आई फिल्म 'रॉय' से बॉलीवुड में एंट्री ली थी। इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर और अर्जुन रामपाल थे। इसके अलावा वह कई सीरियल्ज में काम कर चुकी हैं।

 

PunjabKesari

 

इसके बाद उन्होंने 2016 में 'क्या कूल हैं हम' सीरीज की तीसरी फिल्म  'क्या कूल हैं हम 3' में अपनी बोल्डनेस से सबको दीवाना बना दिया।

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News