कभी झरने के नीचे बैठे दिए बॉलीवुड एक्ट्रैस ने बोल्ड पोज, आज जीने के लिए कर रही है यह काम

11/18/2017 11:29:58 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस मंदाकिनी अपने बोल्ड और हॉट लुक से हमेशा चर्चा में रही हैं। 80 के दशक में लाखों लोग उनके दीवाने रह चुके हैं। मंदाकिनी ने 1985 में राज कपूर की फिल्‍म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म के बाद ही मंदाकिनी ज्यादा सुर्खियों में आई थी।

PunjabKesari

जीनत अमान के बाद मंदाकिनी ही एक एेसी एक्ट्रैस थी जिसने बोल्ड सीन दे कर सबको चौंका दिया था।यह बोल्ड एक्ट्रैस अब काफी मोटी हो गई हैं इन्हेंं देख कोई पहचान नहीं सकता कि यह वहीं मंदाकिनी है। उम्र के साथ-साथ उनकी लुक भी काफी बदल चुकी है।

PunjabKesari

मंदाकिनी जब बॉलीवुड में आई तो उस वक्त उनकी उम्र 22 साल की थी। हिंदी सिनेमा में एंट्री करने से पहले साल 1985 में आई एक बांग्ला ‘अंतारेर भालोबाशा’ में भी काम कर चुकी है।

PunjabKesari

PunjabKesari

उनके बाद वह फिल्म ‘मेरा साथी’ में दिखी लेकिन उसके बाद राज कपूर ने मंदाकिनी को बड़ा ब्रेक देते हुए फिल्म ‘राम तेरी गंगा मैली’ के लिए साइन कर लिया। इस फिल्म रिलीज के साथ मंदाकिनी की किस्मत भी चमक गई।

PunjabKesari

बता दें कि 80 और 90 के दशक में कई हिट फ़िल्में देने के बाद मंदाकिनी को लेकर कई अफवाएं भी उड़ी। उन्हें दाऊद की गर्लफ्रेंड कहा जाने लगा और ये भी आरोप लगे की दाऊद के कहने पर ही उन्हें सब फ़िल्में मिली हैं। हिंदी फिल्मों में एंट्री पाने के लिए ‘यास्‍मीन जोसेफ’ ने नाम बदल बॉलीवुड की संसेशन गर्ल ‘मंदाकिनी’ बन गई।

 

PunjabKesari

जिसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में अपनी एक अलग इमेज बनाई। उन्होंने साल 1990 में मंदाकिनी ने डॉ. कग्युर टी. रिनपोचे ठाकुर के साथ शादी कर ली। जिसके बाद वह मुंबई में रहने लगी। मंदाकिनी के दो बच्चे हैं, बेटा का नाम रब्बिल और बेटी का नाम रब्जे इन्नाया ठाकुर हैं।

फिलहाल मंदाकिनी दलाई लामा की अनुयायी हैं और तिब्बतन योगा का प्रशिक्षण देती हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News