पत्नी-बेटी आत्मदाह मामलाः मौनी रॉय के मैनेजर को लोग समझ बैठे फिल्ममेकर संतोष गुप्ता, लगातार आने लगे कॉल्स

4/9/2021 12:29:57 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. बीते गुरूवार बॉलीवुड से फिल्ममेकर संतोष गुप्ता की पत्नी और बेटी के आत्मदाह का मामला सामने आया था। जिसके बाद हर कोई हैरान था। वहीं कई लोग तो समझ बैठे कि एक्ट्रेस मौनी रॉय के मैनेजर रहे संतोष गुप्ता की पत्नी और बेटी ने आत्मदाह किया है, लेकिन इन सब के बीच अब टेलीविजन सेलिब्रिटी मैनेजर संतोष गुप्ता ने एक स्पष्टीकरण दिया है। उन्होंने बताया है कि लोगों को उनके बारे में बड़ी गलतफहमी हो गई है, लेकिन ये खबर मेरे बारे में नहीं है। 

PunjabKesari


मैनेजर संतोष गुप्ता ने कहा कि कुछ लोगों ने मुझे संतोष गुप्ता समझ लिया है, जिनकी पत्नी और बेटी ने आत्मदाह कर लिया है। अब तक मुझे सैकड़ों लोगों के कॉल्स आ चुके हैं। सभी को मुझे लेकर गलतफहमी हुई है। अब मैंने सोशल मीडिया पर साफ कर दिया है कि ये खबर मेरे बारे में नहीं है। 

PunjabKesari

 

जानकारी के लिए बता दे, बीते गुरूवार को खबर सामने आई थी कि फिल्ममेकर संतोष गुप्ता की पत्नी और बेटी ने आग लगाकर खुदकुशी कर ली है, जिसमें दोनों की जान चली गई है। मां का नाम अस्मिता और बेटी का नाम श्रृष्टि था और सोमवार की दोपहर दोनों ने अपने अपार्टमेंट में खुद को आग लगा ली थी।


पुलिस जांच में पता चला है कि अस्मिता लंबे समय से किडनी की बीमारी से पीड़ित थीं और इसी से परेशान होकर उन्होंने खुदकुशी की है। वहीं उनकी बेटी भी मां की ऐसी हालत बर्दाश्त नहीं कर पाईं और उसने भी खुद को आग लगा ली।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News