लोचा हो गया रे बाबा: शख्स ने ऑनलाइन मंगवाया स्मार्टफोन,पैकेट खोला तो निकला साबुन

11/15/2023 4:27:20 PM


मुंबई: आज के समय में ऑनलाइन ने हमारी ज़िंदगी को बेहद ही आसान कर दिया है। इंसान घर बैठे ही कुछ भी मंगा लेते हैं। अगर मन किया डोसा खाने का तो वो ऑर्डर कर दिया तो  कभी स्मार्टफोन खरीदने का मन किया तो ऑनलाइन खरीद लिया।  ऑर्डर करते ही हमें बिना परेशानी के ये चीज़ें आसानी से मिल जाती हैं हालांकि, कई बार ऐसा भी होता है कि जो चीज़ हम मंगाते हैं, वो हमें नहीं मिलती है।

PunjabKesari

हाल ही में एक शख्स ने ऑनलाइन मोबाइल ऑर्ड किया ता मगर जब उसने खोला तो उसमें एक साबुन की टिकिया मिली। जानकारी के मुताबिक  ये मामला महाराष्ट्र के ठाणे जिले का है। एक व्यक्ति ने ऑनलाइन शाॅपिंग प्लेटफाॅर्म से  46,000 रुपए मूल्य का एक स्मार्टफोन मंगवाया लेकिन कथित तौर पर उसे दिए गए पार्सल में साबुन की तीन टिकिया मिलीं। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। 

 

 पुलिस थाने के एक अधिकारी ने कहा कि ऐसा प्रतीत होता है कि पीड़ित के पार्सल के साथ डिलीवरी के दौरान छेड़छाड़ की गई है.उन्होंने बताया कि पीड़ित ने ऑनलाइन शाॅपिंग प्लेटफाॅर्म से 46,000 रुपए का आईफोन मंगवाया था। पीड़ित द्वारा दर्ज शिकायत के हवाले से बताया कि जब उसने पैकेज खोला तब उसे मोबाइल फोन के पैकेट में बर्तन धोने वाले साबुन की तीन टिकियां मिलीं। पुलिस ने शनिवार को अज्ञात अपराधी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 420 (धोखाधड़ी) के तहत मामला दर्ज किया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News