राम नाम की लूट: अयोध्या में शख्स को मिली 55 रुपए की चाय.. 65 रुपए का एक टोस्ट

1/25/2024 5:05:53 PM


मुंबई: 22 जनवरी को देशवासियों का 500 साल पुराना इंतजार खत्म हुआ। अयोध्या में रामलला विराजित हुए। पीएम नरेंद्र मोदी ने श्रीरामजन्मभूमि गर्भगृह के भीतर रामलला की मूर्ति की प्राण-प्रतिष्ठा की थी। वहीं अब अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा होने के बाद से प्रभु दर्शन के लिए भक्तों का सैलाब उमड़ पड़ा है। देशभर के लोग भगवान की एक झलक पाने के लिए अयोध्या पहुंच रहे हैं।

 

PunjabKesari

 

सोशल मीडिया पर ऐसे ढेरों वीडियो और तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिन्हें देखकर पता चलता है कि राम मंदिर में लाखों श्रद्धालुओं की भीड़ पहुंच रही है। इसी बीच एक एक्स यूजर ने अयोध्या के एक रेस्टोरेंट के बिल की तस्वीर शेयर की है जिसमें देखा जा सकता है राम लला के नाम पर लोगों से खूब पैसे ऐंठे जा रहे हैं।

 

दरअसल, एक यूजर ने अयोध्या के एक दुकान का बिल शेयर किया है जिसमें आप देख सकते हैं कि एक चाय 55 रुपए और टोस्ट 65 रुपए का बेचा जा रहा है। इस तस्वीर को एक्स पर @Politics_2022_ ने शेयर किया है. फोटो के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा है- 'अयोध्या | शबरी रसोई | 55 रुपए की एक चाय... 65 रुपए का एक टोस्ट... राम नाम की लूट है, लूट सके तो लूट।' अब बिल की ये कॉपी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिस पर पब्लिक अपनी राय दे रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News