''किसी राज्य में भले न हो लेकिन पश्चिम बंगाल में रिलीज होगी पद्मावती''- ममता बेनर्जी

11/24/2017 6:58:52 PM

मुंबईः देश भर में संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती को लेकर विवाद छिड़ा हुआ है। इसी बीच, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शुक्रवार को एक बार फिर कहा अगर संजय लीला भंसाली फिल्म पद्मावती को कहीं प्रदर्शित नहीं कर सकते, तो हम उनका स्वागत करते हैं। वे यहां अपना प्रीमियर कर सकते हैं।

 

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शुक्रवार को कहा कि उनका राज्य फिल्म और उसके कलाकारों का स्वागत करने के लिए तैयार है। ममता ने कहा- हम फिल्म का स्वागत करेंगे। अगर वे अन्य राज्यों में फिल्म का प्रीमियर नहीं कर सकते हैं तो यहां उनका स्वागत है। हम इसकी खास व्यवस्था करेंगे।

PunjabKesari

ममता ने कहा- बंगाल ऐसा कर बहुत खुश होगा। देशभर में फिल्म की रिलीज का कई संगठन विरोध कर रहे हैं। संगठनों ने भंसाली पर ऐतिहासिक तथ्यों से छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है। गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपानी ने 22 नवंबर को घोषित किया कि उनकी सरकार राज्य में होने वाले चुनावों के मद्देनजर ‘पद्मावती’ को रिलीज करने की अनुमति नहीं देगी। इससे पहले मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी राजपूत रानी पद्मावती के जीवन पर बनी फिल्म को राज्य में रिलीज नहीं होने देने की घोषणा कर चुके हैं।

 

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने फिल्म के निर्देशक को राजपूत समुदाय की भावना से खिलवाड़ करने वाला बताया है, वहीं राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने फिल्म से आपत्तिजनक दृश्यों को हटाए जाने की मांग की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News