किंग खान के 54वें बर्थडे पर सीएम ममता बनर्जी ने किया विश, ट्वीट कर लिखी ऐसी बात

11/2/2019 11:12:19 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. पश्चिम बंगाल एक्टर शाहरुख खान की क्रिकेट टीम का घरेलू मैदान है और सुपरस्टार अक्सर मैचों और कई कार्यक्रमों के चलते राज्य का दौरा करते ही रहते हैं। एक्टर ने अभी तक पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के साथ भी अच्छा रिश्ता कायम किया हुआ है। आज किंग खान अपना 54वें बर्थडे मना रहे हैं और इस स्पेशल दिन पर सीएम ममता बनर्जी ने उन्हें प्यार भरी शुभकामनाएँ भी दी हैं। 

PunjabKesari

शाहरुख के 54वें बर्थडे पर सीएम में ट्वीटर के जरिए उन्हें बंगाली भाषा में विश किया और कहा कि वो जल्द ही इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में मिलेंगे जो हमारे स्टेट में होस्ट किया जाएगा। 

PunjabKesari
ट्वीट करते हुए ममता बनर्जी ने आगे लिखा, ''जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाए, शाहरुख, हमेशा हेल्थी रहो और अपनी जिंदगी में कई और सुधार करते रहो। हमें आप पर गर्व है कि आप बंगाल के ब्रांड एम्बेसडर है। आपकी छवि भविष्य में भी हमारा दिल यूं ही जीतती रहे। कोलकाता के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में मिलना।''

PunjabKesari


काम की बात करें तो, शाहरुख खान को पिछले साल रिलीज हुई फिल्म 'ज़ीरो' में देखा गया था, लेकिन शाहरुख की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नही दिखा पाई। इसके अलावा एक्टर जल्द ही एटली द्वारा निर्देशित फिल्म 'सन्की' में काम शुरू करेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News