अभिनेत्री के साथ ट्रेन में हुई छेड़छाड़, किसी ने नहीं की मदद

2/2/2018 4:28:36 PM

मुंबई: मलयालम अभिनेत्री सानुशा के साथ छेड़छाड़ की खबर सामने आई है। सानुशा ने शिकायत दर्ज करवाई है कि ट्रेन में यात्रा करने के दौरान पास वाली बर्थ में यात्रा करने वाले व्यक्ति ने देर रात उन्हें परेशान करने की कोशिश की। 

 

अभिनेत्री ने बताया कि वह मंगलुरु सेंट्रल से तिरुवनंतपुरम की तरफ मवेली एक्सप्रेस में सफर कर रहीं थीं। वो ऊपर वाली बर्थ पर आराम से सो रहीं थीं कि तभी एक शख्स ने आकर उनके होंठ पर हाथ रख दिया। सानुषा कहा कि शख्स के हाथ होंठ पर देखकर वो दंग रह गईं। उन्होंने तुरंत उस शख्स का हाथ पकड़ कर मोड़ दिया। सानुषा ने नीचे की बर्थ पर सो रहे व्यक्ति से मदद मांगने की कोशिश की लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। मलयालम अभिनेत्री सानुशा ने कहा, ‘वास्तव में यह बहुत ही दु:ख की बात है कि कोई भी व्यक्ति मेरी सहायता करने नहीं आया।'

 

पूछताछ में रेलवे पुलिस ने बताया कि अभिनेत्री सानुशा ने शिकायत दर्ज करवाई है। रेलवे पुलिस ने जानकारी दी कि उनकी शिकायत के बाद देर रात करीब डेढ़ बजे कन्नूर से तिरुवनंतपुरम जाने वाली मवेली एक्सप्रेस के त्रिशूर स्टेशन पहुंचने के बाद 40 वर्षीय आरोपी अंतो बोस को गिरफ्तार कर लिया गया। 

 

आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 के तहत एफआईआर दर्ज कर ली गई है और उसे 14 दिनों के लिए कस्टडी में भेज दिया गया है। सानुषा ने अपने साथ हुई घटना पर कहा कि ट्रेन में कोई उनकी मदद को आगे नहीं आया। 'अगर यही बात मैं सोशल मीडिया पर लिखती तो हर कोई मेरे साथ सहमत होता लेकिन असल में कोई मेरी मदद को आगे नहीं आया। मेरे खयाल से लोग केवल फेसबुक पर ही विरोध दर्ज कराते हैं।' सानुषा ने कहा कि समाज ने उन्हें काफी निराश किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News