लाल-चूड़ा..हाथों में मेहंदी..गोल्डन लहंगे में दुल्हन बनीं छोटी 'पू' ', देखें मालविका-प्रवण के फेरों से लेकर मंगलसूत्र पहनाने तक की खास तस्वीरें

11/30/2023 4:37:20 PM

मुंबई: 'कभी खुशी कभी गम' की छोटी 'पू' उर्फ एक्ट्रेस मालविका राज आखिरकार अपने सपनों के राजकुमार संग शादी के बंधन में बंध गई। मालविका राज ने 29 नवंबर, 2023 अपने प्यार प्रणव बग्गा के साथ गोवा में शादी रचाई।

PunjabKesari

 

कपल ने परिवार और करीबी दोस्तों के बीच सात फेरे लिए। यूं तो कपल की शादी की कई तस्वीरें और वीडियोज सामने आईं लेकिन अब खुद मालविका ने अपने खास दिन से जुड़ी तस्वीरें शेयर की हैं।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो मालविका ने अपने डी-डे पर मालविका ने गोल्डन कलर का हैवी एम्बेलिश्ड लहंगा चुना। इस लहंगे के साथ मालविका ने फुल स्लीव्स ब्लाउज पेयर किया था। मालविका ने आउटफिट के साथ एक शीयर दुपट्टा पेयर किया था, जो उन्होंने अपने सिर पर टिकाया हुआ था।

PunjabKesari

एक्ट्रेस ने अपने लुक को डेवी मेकअप और गोल्डन मिनिमल ज्वेलरी के साथ निखारा था। ब्रॉड चोकर, मैचिंग इयररिंग्स, मांग टीका, रेड चूड़ा, गोल्डन कड़े, मेहंदी से सजे हाथ दुल्हन बनीं मालविका के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं।

PunjabKesari

वहीं, उनके दूल्हे राजा प्रणव ने अपनी दुल्हन को मैच करते हुए गोल्डन कलर की एम्बेलिश्ड शेरवानी और पगड़ी पहनी थी। वैसे कहने की जरूरत नहीं कि अपने-अपने लुक में कपल बेहद खूबसूरत लग रहा था। फैंस कपल की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari
फिलहाल, हम प्रणव और मालविका को शादी की ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं। आपको उनकी वेडिंग फोटोज कैसी लगीं? 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News