'कभी खुशी कभी गम' फेम Malvika Raaj की दुबई में दोस्तों संग बैचलर पार्टी, ब्लेजर ड्रेस में स्टनिंग दिखीं POO

10/16/2023 1:23:32 PM

मुंबई:  90 के दशक की सुपरहिट फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' की छोटी  POO यानि एक्ट्रेस मालविका राज जल्द ही अपने मंगेतर प्रणव बग्गा संग शादी करने के लिए तैयार हैं। मालविका राज ने इसी साल की शुरुआत में तुर्की में प्रणव बग्गा के साथ सगाई थी।

PunjabKesari

वहीं अब कपल दिसंबर 2023 तक शादी करने जा रहे हैं, इससे पहले मालविका की बैचलरेट पार्टी की कुछ झलकियां सामने आई हैं। मालविका ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया जिसमें हम एक कार देख सकते हैं जो एक बैनर से सजी थी जिस पर लिखा था-'यहां दुल्हन आ रही है।'

PunjabKesari

मालविका की गर्ल्स गैंग उन्हें घेरे हुए है और उनके हाथ में होने वाली दुल्हन की कस्टम फेस स्टिक हैं। इसके अलावा वीडियो में मालविका को एक यूनिक बैकग्राउंड के सामने अपने दोस्तों के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है। वीडियो शेयर करते हुए मालविका ने लिखा-'हे सिस्टा, सोल सिस्टा।'

PunjabKesari

अपनी बैचलरेट पार्टी के लिए मालविका ने  ग्लैमरस लुक को चुना। उन्होंने ब्लैक कलर की ब्लेज़र ड्रेस पेयर की थी। उनके आउटफिट में कॉलर वाली नेकलाइन और बटन की डिटेलिंग थी। मालविका ने अपने लुक को स्टड इयररिंग्स, डेवी मेकअप, खुले बालों और पंप हील्स के साथ निखारा था। 

PunjabKesari

इससे पहले 14 अक्टूबर 2023 को मालविका ने अपनी बैचलर पार्टी की कुछ और झलकियां शेयर की थीं। इन तस्वीरों में दिवा को पूल के किनारे पोज़ देते हुए देखा जा सकता है। एक तस्वीर में उन्हें अपनी गर्ल्स गैंग के साथ पोज देते हुए देखा गया था। अपने नाइट आउट के लिए मालविका ने एक ब्लैक कलर का को-ऑर्ड सेट पहना था जिस पर पोल्का डॉट्स थे। फैंस मालविका की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि मालविका राज फिल्म कभी खुशी कभी गम के अलावा डैनी डेन्जोंगपा के साथ वेब सीरीज स्क्वाड में नजर आ चुकी हैं। अब वह जल्द ही इमरान हाशमी के साथ फिल्म कैप्टेन नवाब में दिखेंगी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malvika Raaj (@malvikaraaj)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News