NO Botox, NO fillers! कलरफुल ड्रेस में 'मर्डर' की हीरोइन मल्लिका ने बिखेरा जलवा, बोलीं-मुझे प्राकृतिक होने में मजा आता है

11/11/2022 12:19:17 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेसेस में से एक हैं। उन्होंने फिल्मों में बोल्ड सीन्स देने से लेकर रियल लाइफ में अपने हॉट लुक से लोगों का खूब दिल जीता है। वह अक्सर सोशल मीडिया पर भी अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में उन्होंने अपने फैंस के साथ अपने लेटेस्ट लुक की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

 

इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए मल्लिका ने कैप्शन में लिखा- नो बोटॉक्स, नो फिलर्स! मुझे प्राकृतिक होने में उतना ही आनंद आता है जितना कि भगवान ने मुझे बनाया है।

PunjabKesari

 

शेयर की गई तस्वीरों में एक्ट्रेस कलरफुल काफ्तान ड्रेस में बेहद किलर लग रही हैं।  उनके बालों पर लगा फूल उनकी खूबसूरती को बढ़ा रहा है।

PunjabKesari

कैमरे के सामने मल्लिका दिलकश अदाएं बिखेर रही हैं और अन्य तस्वीरों में वह हाथ में येलो फूल लेकर भी पोज दे रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस के पीछे का व्यू भी देखने ही लायक है।

PunjabKesari

 

काम की बात करें तो मल्लिका शेरावत फिल्मख्वाहिश और मर्डर में अपनी भूमिकाओं के लिए जानी जाती हैं। हालांकि, अब वह लंबे समय से बॉलीवुड से गायब हैं। उन्हें आखिरी बार RK/RKay में देखा गया था।
  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News