मल्लिका शेरावत और लिव-इन पार्टनर हुए 'बेघर', कोर्ट ने दिया झटका

1/10/2018 11:59:39 AM

मुंबईः बॉलीवुड की मर्डर गर्ल मल्लिका शेरावत के सितारे कुछ ठीक नहीं चल रहे। एक वक्त पर बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड के गलियारों में मल्लिका के चर्चा होने लगे थे लेकिन अब वक्त पहले जैसा नहीं है।  हाल ही में सामने आई कुछ मीडिया रिपोर्ट्स का दावा बेहद चौंकाने वाला है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ पेरिस में रह रहीं मल्लिका शेरावत पैसों की तंगी से गुजर रहे हैं और पिछले काफी समय से उन्होंने अपने फ्लैट का किराया तक नहीं दिया है। रिपोर्ट का दावा है कि लंबे समय से किराया न देने के कारण मकान मालिक ने उन्हें उनके फ्लैट से निकाल दिया है।  मल्लिका शेरावत और उनके ब्वॉयफ्रेंड साइरिल ऑक्सनफैंस को एक फ्रांसीसी अदालत ने फरमान जारी करते हुए पेरिस के पॉश इलाके में स्थित घर खाली करने का आदेश दिया है।

PunjabKesari

गौरतलब है कि मल्लिका और उनके ब्वॉयफ्रेंड ने पेरिस के टोनी 16 एरांडिस्मेंट में फ्लैट लिया था। 4 दिसंबर को अदालत ने अपने फैसले में शेरावत और उनके ब्वॉयफ्रेंड सिरिल औक्सेंफेंस को 78,787 यूरो का भुगतान न कर पाने के कारण उनके फर्नीचर को जब्त करने के लिए हरी झंडी दिखा दी थी।


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मकान मालिक के अनुसार शेरावत और उनके बॉयफ्रेंड साइरिल ने 1 जनवरी 2017 से मकान को 6,054 यूरो प्रति माह पर किराये पर लिया था, लेकिन  उन्होंने किराए का भुगतान नहीं किया, केवल 2,715 यूरो का एक ही भुगतान किया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News