सुसाइड: पेड़ पर झूलती मिली मलायलम एक्टर एनडी प्रसाद की लाश, ड्रग्स की लत और पारिवारिक झगड़ों से थे परेशान !

6/28/2022 8:02:37 AM

मुंबई: मलयालम सिनेमा की कई फिल्मों में काम कर चुके एक्टर एनडी प्रसाद अब हमारे बीच नहीं रहे।  43 साल के एनडी प्रसाद ने शनिवार (25 जून) को शाम 7:30 बजे अपने घर के सामने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी।कोच्चि के पास कलामसेरी में उनकी लाश घर के बाहर एक पेड़ से लटकी मिली है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो प्रसाद ने घरेलू मामलों से परेशान होकर आत्महत्या की है हालांकि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

PunjabKesari

 बच्चों को झूलती मिली लाश

प्रसाद के परिवार में उनकी पत्नी और दो बच्चे हैं। उनके बच्चों ने अपने पिता को पेड़ पर फंदे पर लटका पाया। इसके बाद उन्होंने पड़ोसियों को इसकी जानकारी दी। एक पुलिस अधिकारी ने इंडियन एक्सप्रेस को बताया-'उन्हें पारिवारिक के अलावा कुछ मानसिक परेशानियां भी थीं। उनकी पत्नी भी कुछ महीने पहले उन्हें छोड़कर चली गई थीं। लगता है कि कुछ दिनों से वह काफी डिप्रेशन में थे।'

PunjabKesari

 प्रसाद इससे पहले खबरों में तब आए थे जब उन्हें ड्रग्स इस्तेमाल करने के लिए हिरासत में लिया गया था। उन्हें कथित तौर पर पिछले साल एर्नाकुलम आबकारी सर्कल कार्यालय द्वारा की गई छापेमारी में 2.5 ग्राम हशीश तेल, 0.1 ग्राम ब्यूप्रेनोर्फिन, 15 ग्राम गांजा और एक छुरी रखने के लिए पकड़ा गया था। यह बात 2021 की है।  विभिन्न पुलिस स्टेशनों में प्रसाद के खिलाफ कई मामले लंबित थे।

एनडी प्रसाद ने 2016 में रिलीज हुई निविन पॉली स्टारर 'एक्शन हीरो बीजू' में खलनायक की भूमिका निभाई थी। उनके इस रोल को  दर्शकों से काफी सराहना मिली। वह फिल्म के क्लाइमैक्स में नजर आए थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News