नहीं रहे मलयालम एक्टर इनोसेंट, 75 की उम्र में ली अंतिम सांस

3/27/2023 10:15:38 AM

मुंबई. मलयालम एक्टर और पूर्व लोकसभा सांसद इनोसेंट ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। एक्टर 75 साल के थे। इनोसेंट ने कोच्चि के एक प्राइवेट अस्पताल में करीब 10.30 बजे अंतिम सांस ली। एक्टर पिछले कुछ दिनों से बीमार थे और उन्हें कोच्चि के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

PunjabKesari
अस्पताल से मिली जानकारी के अनुसार, इनोसेंट कई बीमारियों से ग्रसित थे। उनकी मौत कोरोना संक्रमण, सांस की बीमारियों, कई अंगों के काम नहीं करने और दिल का दौरा पड़ने के कारण हुई है। उन्हें तीन मार्च को अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

PunjabKesari
बता दें इनोसेंट 2012 में कैंसर की चपेट में भी आ गए थे। हालांकि, तीन साल बाद यानी 2015 में उन्होंने कहा था कि उन्होंने इस बीमारी को हरा दिया है। एक्टर ने अपनी किताब 'लाफ्टर इन द कैंसर वार्ड' में कैंसर से अपनी लड़ाई के बारे में बताया है कि उन्होंने इस बीमारी को कैसे मात दी।

PunjabKesari
जानकारी के लिए बता दें इनोसेंट ने 700 से ज्यादा मलयालम फिल्मों में काम किया। उन्हें मलयालम सिनेमा का सबसे पॉपुलर कॉमेडियन माना जाता था। हालांकि इनोसेंट ने कई फिल्मों में विलेन के रोल भी किए। एक्टर ने 1972 में फिल्म 'नृत्यशाला' से एक्टिंग डेब्यू किया था और  तब से वह फिल्मों में लगातार एक्टिव थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News