बेटे के साथ मुंबई में स्पॉट हुई मलाइका अरोड़ा, बैकलेस ड्रेस में एक्ट्रेस ने बिखेरा जलवा

5/24/2021 11:05:15 AM

मुंबई. एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपने लुक्स को लेकर अक्सर चर्चा में रहती है। मलाइका जो भी ड्रेस पहनती है उसमें परफेक्ट लगती है। हाल ही में मलाइका को बेटे अरहान खान के साथ मुंबई में स्पॉट किया गया है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

PunjabKesari
तस्वीरों में मलाइका डार्क ग्रीन बैकलेस ड्रेस में नजर आ रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने व्हाइट स्लीपर पहने हुए हैं। लो बन और फेस मास्क से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस काफी हॉट लग रही है।

PunjabKesari

वहीं अरहान ब्लैक टी-शर्ट और ब्लू डेनिम जींस में नजर आ रहे हैं। फेस मास्क से अरहान ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। मां बेटे में एक-साथ जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिली। फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें मलाइका अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती है। हाल ही में अर्जुन ने मलाइका संग अपने रिश्ते को लेकर बात की थी। अर्जुन ने कहा- हर किसी का अतीत होता है।

PunjabKesari

मुझे दायरा बनाकर रखना अच्छा लगता ताकि इस सब में करियर न उलझे। दोनों सोशल मीडिया पर भी एक-दूसरे के साथ तस्वीरें शेयर कर अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं। दोनों को अक्सर एक-दूसरे के साथ देखा जाता है। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News