योगा क्लास के बाहर मलाइका की हॉटनेस, पिंक शॉर्ट्स में तस्वीरें आई सामने

7/12/2019 5:10:27 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस को लेकर काफी सर्तक रहती है। आए दिन मलाइका को जिम या योगा क्लास के बाहर स्पॉट किया जाता है। ऐसे ही एक बार फिर मलाइका को योगा क्लास के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान मलाइका काफी हॉट अंदाज में नजर आई। इस समय उन्होंने ब्लैक टी-शर्ट के साथ पर्पल कलर की शॉर्ट्स पहनी थी। जो कि एक दम बेस्ट लुक है। इसके साथ लाइट मेकअप और लाइट पिंक लिपस्टिक के साथ हेयर बन बनाया हुआ था।

 

PunjabKesari


वहीं, ब्लैक कलर की सनग्लासेस लगाकर कूल अंदाज में पोज दिए। 45 की उम्र में भी मलाइका की फिटनेस साफ देखने को मिल रही है। उनका ऐसा लुक देख आपकी सांसे थम जाएंगी। मलाइका का ये जिम लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा जिसे फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं। 

 

PunjabKesari

 

बता दें कि मलाइका फिल्म इंडस्ट्री में सबसे फिट और हॉट हसीनाओं में गिनी जाती हैं। वो अपने काम के साथ-साथ अपनी फिटनेस का पूरा ख्याल रखती हैं। मलाइका 14 के बेटे की मां हैं, लेकिन उन्होंने लगातार अपने आप को फिट और एक्टिव रखा हुआ है। वो केवल एक्सरसाइज़ ही नहीं करतीं, बल्कि अपने खान-पान का भी पूरा ध्यान रखती हैं। मलाइका को जिम से बेहद प्यार हैं।

 

PunjabKesari

 

तभी तो 45 साल की उम्र होने के बावजूद वो एकदम फिट रहती हैं और नई जेनरेशन की लड़कियों को मात देने से पीछे नहीं हटती। अपने टशन, स्टाइल, लुक, कपड़े और फिटनेस को लेकर वो हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। 

 

PunjabKesari


पर्सनल लाइफ की बात करें तो मलाइका और अर्जुन एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इतना ही नहीं इन दोनों की शादी की खबरें भी लगातार सामने आ रही हैं। बीते दिनों मलाइका न्यूयार्क में अर्जुन कपूर के साथ हॉलिडे एंजॉय कर वापिस लौटी हैं। अर्जून कपूर के बर्थडे में मलाइका ने उनके साथ रिलेशनशिप को ऑफिशियल किया। 
 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News