अर्जुन के साथ शादी के सवाल पर हंस पड़ी मलाइका, कह डाली ये बात

7/3/2019 2:39:30 AM

मुंबईः बॉलीवुड में इस समय सबसे ज्यादा चर्चा में बनी रहने वाली एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। मलाइका और अर्जुन कपूर अब अपने रिश्ते को सरेआम स्वीकार चुके हैं। हाल ही में अर्जुन कपूर के 34वें जन्मदिन को मलाइका ने अपने प्यार का इजहार करके और भी खास बना दिया था। अब अर्जुन से अपना रिश्ता स्वीकारने के बाद मलाइका ने पहली बार इस पर खुलकर बात की है।
PunjabKesari
हाल ही में एक मीडिया चैनल को दिए इंटरव्यू मं उन्होंने अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की। शादी से लेकर तलाक तक मलाइका ने हर सवाल का बेबाकी से जवाब दिया। जब उनसे पूछा गया कि अर्जुन कपूर को डेट करना उन्हें कैसा लग रहा है। इस पर मलाइका ने कहा, ये सब बहुत अच्छा और अद्भुत है। जब मेरा तलाक हुआ था उसके बाद में श्योर नहीं थी कि मैं और एक बार किसी रिश्ते में रहूंगी, मुझे फिर से दिल टूट जाने का डर था। लेकिन मैं एक बार फिर से प्यार करना चाहती थी इसलिए मैं अब बहुत खुश हूं।
PunjabKesari
मलाइका ने आगे बताया कि उनके बेटे और परिवार को भी इस रिश्ते से कोई दिक्कत नहीं है वो सभी काफी खुश हैं। हालांकि जब मलाइका से पूछ गया कि वो शादी कब कर रही हैं इस सवाल को मलाइका ने हंस कर टाल दिया और कहा कि ये थोड़ा पर्सनल है इसलिए वो इस पर जवाब नहीं देंगी।
PunjabKesari
आपको बता दें कि मलाइक और अर्जुन की उम्र में करीब 12 साल का फासला है जिसे वजह से उन्हें अक्सर ट्रोल किया जाता है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pawan Insha


Recommended News

Related News