Video: इवेंट में मीडिया को पोज देते हुए Oops मोमेंट का शिकार हुईं मलाइका, दिखा कुछ ऐसा की होना पड़ा शर्मिंदा

11/22/2019 10:11:02 AM

मुंबई: इवेंट में कई बार स्टार्स अपनेआप को बोल्ड दिखाने के चक्कर में ऐसे कपड़े पहन लेते हैं जो उवनके लिए सिर दर्द बन जाते हैं। ऐसा ही कुछ हाल ही में एक इवेंट में पहुंचीं मलाइका अरोड़ा के साथ हुआ। दरअसल, बीते दिनों फैशन डिजाइनर जोड़ी फाल्गुनी और शेन पीकॉक ने बुधवार को मुंबई के काला घोड़ा में अपना एक स्टोर लॉन्च किया।

PunjabKesari

इस लॉन्च में करण जौहर से लेकर गौरी खान, जैकलीन फर्नांडिस और अनन्या पांडे समेत कई स्टार्स पहुंचे थे। ऐसे में मलाइका अरोड़ा भी इवेंट का हिस्सा बनीं। मल्ला इस  इवेंट में बेहद ही हाॅट अवतार में पहुंची थी।

PunjabKesari

उनका लुक बेहद खूबसूरत था, लेकिन उनके साथ वार्डरॉब मालफंक्शन होने से बचा। लुक की बात करें तो मल्ला ब्लू कलर के पैंट और कोट के साथ डीप नेक क्रॉप टॉप में पहना था।  

PunjabKesari

मलाइका का यह टॉप गले से काफी डीप था जिसमें उनका क्लीवेज साफ दिखाई दे रहा था। जैसे ही मलाइका तस्वीरें क्लिक करवाने पहुंची उनका ये क्रॉप टॉप थोड़ा बिगड़ गया। मलाइका को जैसे ही इस बात का पता चला तो वह तुरंत ही वहां से चली गईं।मलाइका का यह वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है। 
 PunjabKesari

बता दें कि इंडस्ट्री में मलाइका को अपने स्टाइलिश और ग्लैमरस अंदाज के लिए जाना जाता है। इसके अलावा वे अपनी फिटनेस की वजह से भी चर्चा में रहती हैं। 46 की मलाइका अनपी टोन्ड बाॅडी से पबड़ी-बड़ी हसीनाओं को मात देती है। 

 

View this post on Instagram

Watch Video : Malaika Arora graces a launch event of store designed by good friend Gauri Khan. . . #gaurikhan #malaikaarora #malaikaarorakhan

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood) on


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News