ब्रालेट टाॅप पहन रैंप पर उतरीं 48 की मलाइका, हसीना के बोल्ड लुक पर ठहरी फैंस की निगाहें

10/15/2022 8:43:16 AM

मुंबई: एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपने फैशन सेंस से आज की हीरोइनों को फेल कर देती हैं। चाहें पार्टी हो या फिर कोई फिल्मी इवेंट मलाइका हमेशा अपने ड्रेसिंग सेंस से महफिल लूट लेती हैं। 48 की उम्र में भी वह बेहद फिट हैं। उनकी तस्वीरें सामने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं। वहीं अब एक बार फिर मल्ला अपनी तस्वीरों कीे चलते चर्चा में आ गई हैं।

PunjabKesari

दरअसल, मलाइका शुक्रवार को लैक्मे फैशन वीक के रैंप पर उतरीं जहां उनका लुक देख हर कोई दातों तले उंगुली दबाने पर मजबूर हो गया। लुक की बात करें तो ब्लू स्कर्ट पहना था, जिसे विंटर प्रिंट के साथ डिजाइन किया गया था।

PunjabKesari

इसके साथ मलाइका ने ऑफ शोल्डर मैचिंग ब्रालेट टॉप पहना था और साथ में फ्लोटिंग श्रग को टीमअप किया था। इस आउटफिट में वह अपनी टोन्ड फिगर फ्लाॅन्ट कर रही हैं।

PunjabKesari

मलाइका ने अपने लुक को हूप इयररिंग्स और एंकल-स्ट्रैप स्टिलेटोस हील्स पेयर की थीं। उनके मेकअप में गोल्ड आईशैडो शामिल था। फैंस मलाइका के इस लुक को काफी पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari

पर्सनल लाइफ की बात करें तो बात करें निजी जिंदगी की तो मलाइका अरोड़ा लंबे समय से एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। उम्र के फासले की वजह से कई बार उन्हें खूब ट्रोल भी किया जाता है हालांकि कपल में अक्सर कई मौकों पर जबरदस्त बॉन्डिंग नजर आती है।

PunjabKesari

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News