देर रात अकेले ब्लेजर में पति और बहन संग घूमने निकलीं अमृता, क्लासी लुक में दिखीं मलाइका

9/28/2019 11:42:58 AM

मुंबई: एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपने बोल्ड फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं। फिटनेस के साथ-साथ वो पार्टियों की वजह से लगातार चर्चा में बनी रहती हैं। हालांकि, मल्ला इन दिनों बड़े पर्दे से दूर हैं लेकिन, सोशल मीडिया और अपनी तस्वीरों के जरिए वो अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहती हैं।

PunjabKesari

उनके टशन, स्टाइल और लुक को लोग काफी पसंद करते हैं औऱ फॉलो भी करते हैं। इसी बीच देर रात मलाइका को मुंबई उनकी छोटी बहन अमृता अरोड़ा, उनके पति शकील लदाक के सा स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।  

PunjabKesari

मलाइका और अमृता इंडस्ट्री की सबसे फैशनेबल सिस्टर्स में से एक हैं। उनका स्टाइल हमेशा सुर्खियां बटोरता रहता है। ऐसा ही कुछ इन लेटेस्ट तस्वीरों में भी देखने को मिला। इस दौरान 45 की मलाइका सिंपल और क्लासी व्हाइट ड्रेस के साथ लाइट ब्राउन लेदर की जैकेट और मैचिंग हील्स में नजर आईं।

PunjabKesari

इसके साथ मिनिमल मेकअप और सिग्नेचर रेड कलर की लिपस्टिक उनके लुक को कम्पलीट कर रहे हैं। हर बार की तरह उन्होंने स्टाइलिश अंदाज में पैपराजी को पोज दिए। वहीं, अमृता ग्रे ब्लेजर सूट स्टाइल ड्रेस में बेहद हॉट एंड ग्लैमरस अंदाज में दिख रही हैं।

PunjabKesari

शॉर्ट बालों के साथ मिनिमल मेकअप उनके लुक को कम्पलीट कर रहे हैं। अमृता के पति ब्लैक टीशर्ट के साथ डेनिम जींस में काफी कूल दिख रहे हैं। पैपराजी पर नजर पड़ते ही मलाइका ने बहन और जीजा जी के साथ खूब पोज दिए। तस्वीरों में अरोड़ा सिस्टर्स का ग्लैमरस अंदाज देखने को मिल रहा है। दोनों बहनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि मलाइका और अरोड़ा अक्सर अपने स्टाइल और फिटनेस को लेकर चर्चा में रहती हैं। दोनों बहनें इन दिनों फिल्मों से दूर हैं, लेकिन इनको बॉलीवुड पार्टीज, इवेंट्स में देखा जाता है। मलाइका इन दिनों अर्जुन कपूर संग अपने रिश्ते को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। इतना ही नहीं इन दोनों की शादी की खबरें भी लगातार सामने आ रही हैं।

PunjabKesari

वहीं, अमृता ने 2009 में उन्होंने बिजनेसमैन शकील लदाक से शादी की। उनके आजान और रायान दो बेटे भी हैं, लेकिन अमृता की फिटनेस देख कोई नहीं कह सकता कि वो दो बच्चों का मां हैं। अमृता को अक्सर गर्ल गैंग के साथ बॉलीवुड पार्टीज में स्पॉट किया जाता है। अमृता और करीना बेहद करीब हैं और खास फ्रेंड्स हैं। करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर, मलाइका अरोड़ा संग अमृता नाइट आउट करते दिखाई देती हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News