BFF Goals: ब्लैक ब्यूटी बन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर पहुंची करीना-मलाइका,लैदर पैंट...कजरारे नैन बेबो की हर अदा है माशल्ला

1/26/2022 3:03:13 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और मलाइका अरोड़ा बी-टाउन की बेस्ट फ्रेंड्स हैं। करीना, मलाइका को जब भी समय मिलता है तो वह अपने दोस्तों संग पार्टी करने निकल जाती हैं।

PunjabKesari

हाल ही में करीना और मलाइका को डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर के बाहर देखा गया। मल्ला और बेबो दोनों हीब्लैक ब्यूटी बन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर पहुंची।

PunjabKesari

इस दौरान मलाइका ब्लैक टाॅप और ट्रैक पैंट में कूल दिखीं। उन्होंने व्हाइट हील्स से अपने लुक को कंप्लीट किया था।

PunjabKesari

वहीं बेबो की बात करें तो वह ब्लैक टाॅप और लैदर पैंट में स्टाइलिश दिखीं।  मिनिमल मेकअप, कजरारे नैन करीना के लुक को परफेक्ट बना रहे थे।

PunjabKesari

मनीष मल्होत्रा के घर पहुंची करीना की हर अदा माशल्ला थी। इन दोनों हसीनाओं ने मीडिया के सामने जमकर पोज दिए। करीना और मलाइका की ये तस्वीरें इंटरनेट पर छाईं हुईं हैं। फैंस उनकी तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना जल्द ही 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आएंगी। इसमें उनके आमिर खान है। फिल्म बैशाखी के मौके पर रिलीज हो रही हैं। वहीं मलाइका की बात करें तो फिल्मों से दूर हैं मलाइका इन दिनों रियालिटी शोज में जज की भूमिका निभाती हैं। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News