जिम के बाहर स्पॉट हुई फिटनैस क्वीन मलाइका और जाह्नवी, हॉट लुक में बिखेरे जलवे...

10/11/2019 3:27:27 PM

बॉलीवुड तडका टीम. बॉलीवुड स्टार्स मलाइका अरोड़ा और जाह्नवी कपूर अक्सर अपनी फिटनेस की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। बिजी शैड्यूल के बावजूद भी ये अपनी फिटनैस पर ध्यान देना  कभी नहीं भूलती। जिसके चलते फिटनेस फिगर में इनका नाम हमेशा आता है।

PunjabKesari

बता दें बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी और मलाइका अरोड़ा हमेशा अपने फैंस को हॉट तस्वीरों से अपडेट करती रहती है। सोशल मीडिया पर इनकी जिम के बाहर की तस्वीरे खूब वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

PunjabKesari


हाल ही में जाह्नवी और मलाइका अरोड़ा को जिम के बाहर स्पॉट होते देखा गया। इस दौरान एक्ट्रेस काफी बोल्ड अवतार में दिखाई दे रही है।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो  जाह्नवी ने व्हाइट कलर के शार्ट्स पहने हुए हैं और एक ब्लैक कलर का पर्स कैरी किया हुआ है। इस दौरान जाह्नवी नो मेकअप लुक और ओपन हेयर में काफी हॉट लग रही हैं। 

 

PunjabKesari
दूसरी ओर मलाइका भी ब्लैक कलर के शार्ट्स में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने इस लुक को कम्पलीट करते हुए चेहरे पर ब्लैक गॉग्लस और हेयर्स को बन किया हुआ है। 

PunjabKesari 
काम की बात करें तो जाह्नवी ने हाल ही में फिल्म 'कारगिल गर्ल' की शूटिंग खत्म की जो कि गुंजन सक्सेना की बायोपिक है। इसके अलावा जाह्नवी करण जौहर की फिल्म 'तख्त' में भी नजर आएंगी। इन दोनों के अलावा वो कार्तिंक आर्यन की फिल्म 'दोस्ताना' में भी अहम किरदार करती नजर आएंगी। वहीं, मलाइका इन दिनों फिल्मों से दूर अपनी पर्सनल लाइफ पर ज्यादा ध्यान देती हैं, वो एक्टर अर्जून कपूर को डेट कर रही हैं।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News