योगा क्लास के बाहर अमृता ने बड़ी बहन मलाइका को किया इग्नोर, दिखीं फ्रेंड के साथ बिजी

9/27/2019 2:28:46 PM

मुंबई: एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा इंडस्ट्री की सबसे फैशनेबल सिस्टर्स में से एक हैं। उनका स्टाइल हमेशा सुर्खियां बटोरता रहता है। हाल ही में मलाइका और अमृता को योगा क्लास के बाहर स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। 

PunjabKesari

मलाइका अक्सर अपने स्टाइल और फिटनेस को लेकर चर्चा में रहती हैं। लेकिन इस मामले में उनकी बहन अमृता अरोड़ा भी कम नहीं हैं। इस बात का अंदाजा आप अरोड़ा सिस्टर्स की इन तस्वीरों से साफ लगा सकते हैं।

PunjabKesari

योगा क्लास के बाहर 45 की मलाइका ग्रे स्पोर्ट्स ब्रा के साथ मैचिंग स्किनफिट जैगिंग और ब्लैक जैकेट में काफी फिट नजर आईं। इसके साथ नो मेकअप लुक और शेड्स उनके लुक को परफैक्ट बना रहे हैं। हालांकि गाड़ी में बैठने से पहले मलाइका ने योगा क्लास के बाहर हॉट और बोल्ड अंदाज में मीडिया कैमरा से तस्वीरें क्लिक करवाईं।

PunjabKesari

वहीं, अमृता ब्लैक गंजी टॉप के साथ शॉर्ट कैप्री में बेहद हॉट एंड कूल लुक में नजर आईं। नो-मेकअप लुक के साथ हाईबन और ब्लैक शेड्स उनके स्टाइलिश लुक को कम्पलीट कर रहे हैं। इन लेटेस्ट तस्वीरों में अमृता बहन मलाइका के लुक को पूरी तरह मात देती हुई नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

हालांकि, अमृता बड़ी बहन को पीछे छोड़ अपनी एक फ्रेंड के साथ आगे चलती हुईं दिख रही हैं और मलाइका उनके पीछे दिख रही हैं।

PunjabKesari

दोनों बहनों ने एक साथ पोज नहीं और अलग-अलग योगा क्लास के बाहर निकलती हुईं दिख रही हैं। दोनों बहनों की तस्वीरें इंटरनेट पर छाई हुईं हैं , जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि मलाइका और अमृता इन दिनों फिल्मों से दूर हैं, लेकिन इनको बॉलीवुड पार्टीज, इवेंट्स में देखा जाता है। मलाइका इन दिनों अर्जुन कपूर संग अपने रिश्ते को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। इतना ही नहीं इन दोनों की शादी की खबरें भी लगातार सामने आ रही हैं।

PunjabKesari

वहीं, अमृता ने 2009 में उन्होंने बिजनेसमैन शकील लड़क से शादी की। उनके आजान और रायान दो बेटे भी हैं, लेकिन अमृता की फिटनेस देख कोई नहीं कह सकता कि वो दो बच्चों का मां हैं। अमृता को अक्सर गर्ल गैंग के साथ बॉलीवुड पार्टीज में स्पॉट किया जाता है। अमृता और करीना बेहद करीब हैं और खास फ्रेंड्स हैं। करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर, मलाइका अरोड़ा संग अमृता नाइट आउट करते दिखाई देती हैं। 

PunjabKesari


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News