प्रभास की फिल्म ''राधे श्याम'' मेकर्स ने बढ़ाया मदद का हाथ,कोविड सेंटर में बदला करोड़ों का सेट

5/10/2021 1:26:24 PM

मुंबई. कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने भयंकर रूप धारण कर लिया है। इस वायरस से मरने वालों की संख्या बढ़ती ही जा रही है। इस मुश्किल दौर में अक्षय कुमार, सलमान खान, रवीना टंडन, ट्विंकल खन्ना और अमिताभ बच्चन ने मदद का हाथ बढ़ाया है। अब एक्टर प्रभास की अपकमिंग फिल्म 'राधे श्याम' के मेकर्स मदद के लिए आगे आए हैं। मेकर्स ने अपने करोड़ों के सेट की पूरी प्रॉपर्टी एक प्राइवेट हॉस्पिटल को कोरोना के मरीजों के इलाज के लिए दान कर दी है।

PunjabKesari
फिल्म 'राधे श्याम' के लिए एक शानदार अस्पताल का सेट तैयार किया गया था। फिल्म में इटली के एक 70 के दशक के अस्पताल को दिखाने के लिए सेट तैयार किया गया था। इस सेट में 50 बेड्स, स्ट्रेचर्स, पीपीई किट्स, मेडिकल इक्विपमेंट्स से लेकर ऑक्सीजन सिलेंडर्स तक शामिल थे। अब इस सेट की इस पूरी प्रॉपर्टी को कोविड मरीजों के इलाज के लिए हैदराबाद के एक प्राइवेट अस्पताल को दे दिया गया है।

PunjabKesari
फिल्म की शूटिंग पूरी होने के बाद अस्पताल के इस सेट को हटा दिया गया था और इसका पूरा सामान एक गोदाम में रख दिया गया था। मगर कोरोना वायरस के कारण बेड्स, ऑक्सीजन और इलाज की बाकी सुविधाओं की कमी को देखते हुए सेट का पूरा सामान गोदाम से निकाल कर प्राइवेट अस्पताल को इस्तेमाल करने के लिए दे दिया गया। इस सेट में इतना सामान था कि इसे 9 बड़े ट्रकों में भरकर अस्पताल ले जाया गया। फिल्ममेकर्स के इस कदम की प्रभास सहित उनके फैंस भी सोशल मीडिया पर काफी सराहना कर रहे हैं। बता दें फिल्म 'राधे श्याम' में प्रभास और पूजा हेगड़े मुख्य भूमिका में हैं। राधा कृष्ण कुमार इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News