शूरवीर को मकरंद देशपांडे मानते हैं अनोखा विषय, बताई सीरीज से जुड़ी ये खास बात

7/6/2022 4:04:57 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दुश्मन घर में घुस चुका है पर क्या हमारे देश के शूरवीर तैयार है? डिज़्नी+ हॉटस्टार एक रोमांचक कहानी में एक एक्शन से भरपूर मिलिट्री ड्रामा सीरीज़, शूरवीर लेकर आ रहा है। हॉटस्टार स्पेशल्स 'शूरवीर' भारत में एक विशिष्ट टास्क फोर्स के निर्माण की यात्रा को दर्शाया गया है क्योंकि वे राष्ट्रीय खतरों के खिलाफ देश की पहली प्रतिक्रिया टीम बनने के लिए विशेष प्रशिक्षण से गुजरते हैं। जगरनॉट प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित इस शो को समर खान ने क्रिएट किया है और कनिष्क वर्मा द्वारा निर्देशित है और यह एक्सक्लूसिवली डिज्नी + हॉटस्टार पर 15 जुलाई से उपलब्ध होगा। इस एक्शन पैक्ड सीरीज़ में मकरंद देशपांडे जो एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं एक अहम भूमिका निभा रहे हैं ने सीरीज पर सपने विचार शेयर करते हुए बताया है कि इसमें उन्हें क्या खास लगा है।

प्रतिभाशाली कलाकार मकरंद देशपांडे ने साझा किया, “शूरवीर एक अद्वितीय सिनेमाई अनुभव है। सीरीज में दिखाए गए तरीके से फाइटर जेट्स को उड़ते हुए हमने कभी नहीं देखा। इस सीरीज को बनाने के लिए एक्स्ट्रा कोशिश की गई है और 'हॉक्स' - एक विशेष दस्ता है जो हवा में, या पानी में या जमीन पर रहते है। वे चैंपियन्स और अनोखे कमांडो हैं। मुझे लगता है कि हाईएस्ट लेवल पर राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए हॉक्स बनाना एक बहुत ही अलग थीम है। यह इसका सबसे अनोखा हिस्सा है।"

शूरवीर में लोकप्रिय अभिनेता मकरंद देशपांडे और मनीष चौधरी के साथ रेजिना कैसेंड्रा, अरमान रल्हन, आदिल खान, अभिषेक साहा, अंजलि बरोट, कुलदीप सरीन, आरिफ जकारिया, फैसल रशीद, साहिल मेहता और शिव्या पठानी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह देश की शांति और सुरक्षा को चुनौती देने वाले रेड अलर्ट का सामना करते हुए टीम के साथियों, और मेंटर्स के बंधनों पर करीब से नज़र डालता है। हवाई युद्ध, लैंट ऑपरेशन्स और इंटेलिजेंस सीक्रेट्स से भरपूर, यह शो हमारे राष्ट्रीय बलों के भारी-भरकम दरवाजे के पीछे की भावनाओं और कार्यों को दिखाता है। इसमें अनुभवी अभिनेता मकरंद देशपांडे एक अहम भूमिका निभा रहे हैं।

देश की एलीट टास्क फोर्स, शूरवीर को देखने के लिए डिज़्नी+ हॉटस्टार में ट्यून करें, देश को 15 जुलाई से इसके आसन्न खतरे से बचाएं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jyotsna Rawat


Recommended News

Related News