''मजा मा'' की अभिनेत्री बरखा सिंह इस अभिनेता के साथ करना चाहती हैं काम!

1/10/2024 5:19:42 PM

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बरखा सिंह उन सबसे बड़े सितारों में से एक हैं जिन्हें वेब स्पेस ने अपनी शुरुआती वर्षों से देखा है। वेब सीरीज जगत के स्टार्स में से एक के रूप में उनका हमारे दिलों में एक विशेष स्थान है - ओटीटी प्लेटफॉर्म जब नया था, तब भी वह हमारी स्क्रीन पर ताज़ा और आकर्षक कहानियां लेकर आईं और डिजिटल स्पेस को एक ताकत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। अभिनेत्री को सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों और फॉलोअर्स के साथ बातचीत करना बेहद पसंद है, और हाल ही में उन्होंने अपने हैंडल पर एक AMA सेशन आयोजित किया!

Q&A सेशन के दौरान, एक फॉलोवर ने बरखा से एक विशेष अभिनेता के बारे में पूछा जिसके साथ वह काम करने के लिए उत्साहित हैं, और उसी का जवाब देते हुए बरखा ने कहा, वह विक्रांत मैसी के साथ काम करना चाहती हैं। बरखा ने इसी बात का पता लगाते हुए कहा,
"कल रात ही #12वीं फेल देखी और मेरा दिमाग चकरा गया! @vikantmassey के साथ स्क्रीन शेयर करना सम्मान की बात होगी"

'मजा मा' की अभिनेत्री बरखा सिंह इस अभिनेता के साथ काम करना चाहती हैं काम! जानिए! बरखा सिंह उन सबसे बड़े सितारों में से एक हैं जिन्हें वेब स्पेस ने अपनी शुरुआती वर्षों से देखा है। वेब सीरीज जगत के स्टार्स में से एक के रूप में उनका हमारे दिलों में एक विशेष स्थान है - ओटीटी प्लेटफॉर्म जब नया था, तब भी वह हमारी स्क्रीन पर ताज़ा और आकर्षक कहानियां लेकर आईं और डिजिटल स्पेस को एक ताकत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। अभिनेत्री को सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों और फॉलोअर्स के साथ बातचीत करना बेहद पसंद है, और हाल ही में उन्होंने अपने हैंडल पर एक AMA सेशन आयोजित किया! Q&A सेशन के दौरान, एक फॉलोवर ने बरखा से एक विशेष अभिनेता के बारे में पूछा जिसके साथ वह काम करने के लिए उत्साहित हैं, और उसी का जवाब देते हुए बरखा ने कहा, वह विक्रांत मैसी के साथ काम करना चाहती हैं। बरखा ने इसी बात का पता लगाते हुए कहा, "कल रात ही #12वीं फेल देखी और मेरा दिमाग चकरा गया! @vikantmassey के साथ स्क्रीन शेयर करना सम्मान की बात होगी" ig

Title

यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि मशहूर फिल्म निर्माता विधु विनोद चोपड़ा की 12वीं फेल साल की सबसे बड़ी आश्चर्यजनक हिट के रूप में सामने आई! यह भी एक संयोग है कि जैसे ही बरखा ने वेब स्पेस पर जीत हासिल की, विक्रांत को मिर्ज़ापुर में मुन्ना के रूप में प्रसिद्धि मिली। 'मजा मा', 'इंजीनियरिंग गर्ल्स' और 'प्लीज फाइंड अटैच्ड' जैसी लोकप्रिय वेब परियोजनाओं में बरखा सिंह के असाधारण अभिनय कौशल ने उन्हें आलोचकों की प्रशंसा और एक बड़ा प्रशंसक आधार अर्जित किया है। वेब स्पेस में सबसे प्रमुख नामों में से एक बनने की उनकी यात्रा एक अभिनेता के रूप में उनकी बहुमुखी प्रतिभा और अनुकूलनशीलता का प्रमाण है।

यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि मशहूर फिल्म निर्माता विधु विनोद चोपड़ा की 12वीं फेल साल की सबसे बड़ी आश्चर्यजनक हिट के रूप में सामने आई! यह भी एक संयोग है कि जैसे ही बरखा ने वेब स्पेस पर जीत हासिल की, विक्रांत को मिर्ज़ापुर में मुन्ना के रूप में प्रसिद्धि मिली।

 'मजा मा', 'इंजीनियरिंग गर्ल्स' और 'प्लीज फाइंड अटैच्ड' जैसी लोकप्रिय वेब परियोजनाओं में बरखा सिंह के असाधारण अभिनय कौशल ने उन्हें आलोचकों की प्रशंसा और एक बड़ा प्रशंसक आधार अर्जित किया है। वेब स्पेस में सबसे प्रमुख नामों में से एक बनने की उनकी यात्रा एक अभिनेता के रूप में उनकी बहुमुखी प्रतिभा और अनुकूलनशीलता का प्रमाण है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat


Recommended News

Related News