''बिग बाॅस'' फेस माहिरा शर्मा का नया गाना लीक, पारस छाबड़ा को छोड़ इस सिंगर संग मचाएंगी धमाल

5/23/2020 12:50:44 PM

मुंबई: बिग बाॅस 13 की कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस माहिरा शर्मा के पास नए प्रोजेक्ट्स की कोई कमी नहीं है।लॉकडाउन होने के बाद भी उनके पास एक के बाद एक काम के ऑफर्स आ रहे हैं। माहिरा जल्द ही सिंगर अखिल के नए साॅन्ग में नजर आने वाली हैं। इस बात की जानकारी खुद अखिल ने दी है।

PunjabKesari

लाइव चैट के दौरान उन्होंने इस बात की जानकारी फैंस को दी। इसमें माहिराको यह कहते हुए सुना जा रहा है कि वो चाहती हैं कि उनका गाना प्राइवेट रहे और आने के बाद लोग इसे देखें। इतना ही नहीं अखिल ने अपने अगले गाने कुछ बोल भी फैंस को सुनाए बल्कि माहिरा उस पर डांस भी करने लगती हैं और बाद में अखिल ये भी कहते हैं कि लो जी गाना लीक हो गया। माहिरा के फैंस इस खबर को सुनने के बाद काफी एक्साइटिड हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि माहिरा इससे पहले पारस छाबड़ा के साथ साॅन्ग 'बारिश' में नजर आईं थी। इस गाने में मस्ती, रोमांस के बाद इमोशनल का तड़का भी दिखा था। वहीं खबरें हैं माहिरा पारस के साथ एक फिल्म में भी नजर आएंगी। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

and finally we got another good news, #MahiraSharma is doing another Punjabi Music Video with Punjabi Singer #Akhil , but it will be interesting to see, with whom gonna Mahira doing her music video first? With @nikk01 #ChaarChudiyan or with @a.k.h.i.l_01 💚 @officialmahirasharma ❤️ #Mahirians

A post shared by Mahira Sharma (Mau) (@officialmahirasharmaa) on May 21, 2020 at 2:15pm PDT

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News