रणबीर संग सिगरेट पीने की बात पर पाक एक्ट्रैस ने तोड़ी चुप्पी, मीडिया को दिया करारा जवाब

10/20/2017 12:42:16 PM

मुंबई:  रणबीर कपूर के साथ माहिरा खान की सिगरेट पीते कई तस्वीरेंवायरल हुई थी। इन फोटो मेंव्हाइट कलर के बैकलेस शॉर्ट पहने माहिरा की पीठ पर लव बाइट जैसे निशान भी दिखाई दिए थे। 

लेकिन अब माहिरा ने इन फोटोज पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा, 'ये बहुत ही नॉर्मल बात है कि एक लड़का एक लड़की के साथ हैगआउट करते है। हालांकि, मुझे इस बात से सबक भी मिला'। 

 PunjabKesari
मंगलवार को माहिरा की अपकमिंग फिल्म 'वीराना' का ट्रेलर लॉन्च हुआ। इस मौके पर वे मीडिया से भी रूबरू हुई। रणबीर के साथ सिगरेट पीने के सवाल पर वे बोली, 'इस पर मैं क्या कमेंट दूं, फिर वे बोली ये पर्सनल बातें है और इससे मुझे सीखने को भी मिला।'

PunjabKesari 

उन्होंने कहा, मैं बहुत ही केयरफुल पर्सन हूं। लोगों ने मुझसे कहा कि ये आप फिल्मों में क्यों नहीं करतीं तो मैंने कहा कि मैं क्यों करूं। क्यों में दुनिया को शो करूं। उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा, 'ये मेरी पर्सनल लाइफ है और ये बहुत ही नॉर्मल बात है कि लड़का-लकड़ी साथ में हैग आउट करते हैं। इस इंसीडेंट के बाद मैंने खुद के बारे में काफी सोचा'। उन्होंने मीडिया को लेकर कहा कि वे आजकल सिर्फ इवेंट्स में नहीं हर जगह मौजूद हैं। माहिरा ने इस बातचीत से जुड़ा एक वीडियो भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News