कोरोना पाॅजिटिव समझ लोगों ने बनाई दूरी तो छलका एक्ट्रेस महिमा का दर्द, कहा-''क्या वायरस ने इंसानियत को....

7/13/2020 4:53:02 PM

 मुंबई: सीरियल 'शुभारंभ' की एक्ट्रेस महिमा मकवाना इन दिनों थोड़ी बीमारी हैं। महिमा मकवाना कुछ समय से  सीने में दर्द की शिकायत हुई है। इस बात की जानकारी खुद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर दी। सीने में दर्द की शिकायत के बाद उन्होंने अपना जांच करवा लिया है और फिलहाल वह घर पर हैं, आराम कर रही हैं और जांच रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही हैं लेकिन इस दौरान वह लोगों के बदलते बर्ताव से काफी दुखी हैं।

PunjabKesari

उन्होंने अपने इस दर्द को इंस्टा स्टोरी के जरिए लोगों को बताया है। महिमा ने लिखा- 'क्या कोरोना ने हमें एकजुट होने के बजाय विभाजित किया है?' 'क्या कोरोना ने सभी मानवता या इंसानियत को हमसे छीन लिया है? आज सुबह मैं अचानक सीने में दर्द के साथ उठा। मैंने इसे अनदेखा कर दिया और काम करने के लिए रवाना हो गई, लेकिन यह दर्द अचानक और बढ़ गया और धीरे-धीरे मुझे घबराहट होने लगी।' महिमा ने आगे बताया उनकी तबीयत थोड़ी सी खराब क्या हुई, लोगों को लगने लगा कि वो कोरोना वायरस से संक्रमित हैं। जिसके कारण लोग उनसे दूरी बनाने लगे। 

PunjabKesari

 

मुझे जिस चीज की ज्याादा हैरानी हुई जब कुछ लोग जो मेरे आसापास थे, वो ये सोच रहे थे कि मैं संक्रमित हूं और मुझसे दूरी बनाने लगे। उनके बर्ताव में परिवर्तन आ गया। एक ऐसे समय में जब हमें सबसे ज्यादा जरूरत दया और मानवता की होती है। आप नहीं जानते कि आपके ऐसा करने से किसी पर क्या प्रभाव पड़ता है।' महिमा ने अपनी पोस्ट में कहा- 'जो आपके बुरे वक्त में आपके साथ हो, उसे पकड़कर रखिए, उनकी वैल्यू करें और उन्हें प्यार दें। कुछ एक्शन्स शब्दों से भी ज्यादा लाउड होते हैं। फिलहाल मैं घर पर हूं, आराम कर रही हूं... धैर्य के साथ अपनी रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही हूं।'

PunjabKesari

काम की बात करें तो महिमा शुभारंभ नाम के शो में नजर आ रही हैं। इस शो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। वह इससे पहले सपने सुहाने लड़कपन के शो में भी दिखाई दी थीं, ये शो काफी हिट हुआ था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News