''दो महीने मेरी बेटी स्कूल नहीं गई...घर पर देखभाल करती थी'' कैंसर की जंग में मां महिमा चौधरी के साथ सपोर्ट बनकर खड़ी रही अरियाना

6/11/2022 12:25:41 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी ने पिछले कुछ महीनों में बहुत कुछ झेला है। यह सब तब शुरू हुआ जब एक्ट्रेस को ब्रेस्ट कैंसर के बारे में पता चला। ब्रेस्ट कैंसर  का पता चलने के बाद से ही उनकी मुश्किल लड़ाई शुरू हो गई लेकिन महिमा ने एक स्ट्राॅन्ग महिला की तरह लड़ाई लड़ी है और अब वह कैंसर मुक्त है। कैंसर फ्री होते ही महिमा ने  लखनऊ में अनुपम खेर के साथ 'द सिग्नेचर' की शूटिंग शुरु की।

PunjabKesari

हाल ही में महिमा ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी इस बीमारी के बारे में बात की। इसके साथ उन्होंने बताया कि  जब वो कैंसर से जूझ रही थीं तब उनकी बेटी आर्यना ने बहुत देखभाल की।

PunjabKesari

महिमा ने बताया- 'जब मैं कैंसर की रिकवरी स्टेज में थीं तब मेरी बेटी ने स्कूल जाना छोड़ दिया था। वो घर की देखभाल करती थी। वो उस समय पढ़ाई ऑनलाइन ही करती थी।

PunjabKesari

उसने मुझे यहां तक कहा था कि कोविड रिस्क के चलते मैं स्कूल नहीं जा रही हूं। कोविड फेज के बाद जब दोबारा स्कूल ओपन हुए तब भी वो स्कूल नहीं गई और उसने मेरी और घर की देखभाल की।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mahimachaudhry (@mahimachaudhry1)

 

हाल ही में महिमा का एक वीडियो सामने आया है। इसमें वह एक विग पहने नजर आ रही हैं। वीडियो में अनुपम उनसे फिल्म के टाइटल का नाम पूछते हैं तो वो 'लास्ट सिग्नेचर' कहती हैं। फिर अनुपम कहते हैं, 'लास्ट को हटा दो'। इसके बाद महिमा कहती हैं 'सिग्नेचर'।

PunjabKesari

महिमा के कैंसर से जूझने का खुलासा तब हुआ था जब अनुपम खेर एक्ट्रेस की वीडियो शेयर की थी। इसमें महिमा अपनी बीमारी और इससे जुड़ी बातों के बारे में बता रही हैं। वीडियो में कई बार महिमा इमोशनल भी हो जाती हैं। महिमा को कैंसर है इसका खुलासा तब हुआ जब अनुपम खेर ने एक प्रोजेक्ट के लिए उन्हें फोन किया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

वीडियो को शेयर कर अनुपम ने लिखा-'मैंने एक महीने पहले अपनी 525वीं फिल्म 'द सिग्नेचर' में अहम रोल निभाने के लिए महिमा चौधरी को अमेरिका से फोन किया था। तब मैं US में था। हमारी अच्छी बातचीत हो रही थी और तभी मुझे पता चला कि वो ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं। उनका जीवन जीने का तरीका और उनका एटीट्यूड दुनियाभर में कई महिलाओं को नई प्रेरणा दे सकता है।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News