पलटवार:लवीना लोध महेश भट्ट और मुकेश भट्ट का एक्शन, दायर किया 1 करोड़ की मानहानि का मुकदमा

10/27/2020 9:06:04 AM

मुंबई: एक्ट्रेस लवीना लोध ने हाल ही में एक वीडियो के जरिए फिल्ममेकर महेश भट्ट और उनके भाई मुकेश भट्ट पर सनसनीखेज आरोप लगाए थे। लवीना ने महेश पर आरोप लगाते हुए कहा था कि ये दोनों इस फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े डॉन हैं। इनकी वजह से कई जिंदगियां बर्बाद हो चुकी हैं। वहीं इन आरोपों के बाद  महेश भट्ट ने बॉम्बे हाई कोर्ट में लवीना लोध के खिलाफ 1 करोड़ रुपए की मानहानि का मामला दर्ज करवाया।

Punjab Kesari

सोमवार को इस मामले की तत्काल सुनवाई के लिए याचिका दायर की गई।लवीना ने महेश पर आरोप लगाते हुए कहा था कि ये दोनों इस फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े डॉन हैं। इनकी वजह से कई जिंदगियां बर्बाद हो चुकी हैं। वहीं इन आरोपों के बाद  महेश भट्ट ने बॉम्बे हाई कोर्ट में लवीना लोध के खिलाफ 1 करोड़ रुपए की मानहानि का मामला दर्ज करवाया। सोमवार को इस मामले की तत्काल सुनवाई के लिए याचिका दायर की गई।

PunjabKesari

जस्टिस एके मेनन की एकल पीठ ने इस मामले में नोटिस जारी कर लवीना लोध को जवाब देने का निर्देश दिया। फिलहाल, मामले की सुनवाई 3 सप्ताह के लिए टाल दी गई है। सुनवाई के दौरान लवीना लोध के वकील ने अदालत को आश्वासन दिया कि एक्ट्रेस सुनवाई के दौरान किसी भी तरह का बयान दोनों भाइयों के खिलाफ प्रकाशित और प्रसारित नहीं करेंगी।

PunjabKesari

बीते वीरवार को लवीना लोध ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में उन्होंने महेश भट्ट पर उनका शोषण करने का आरोप लगाया। लवीना लोध ने अपने वीडियो में कहा- 'नमस्ते, मेरा नाम लवीना लोध है और मैं यह वीडियो मेरी और मेरे परिवार की सुरक्षा के लिए बना रही हूं। मेरी शादी महेश भट्ट के भांजे सुमित सभरवाल के साथ हुई थी और मैंने डिवोर्स केस फाइल किया है क्योंकि मुझे पता चला गया था कि वह ड्रग्स सप्लाई करते हैं कलाकारों को, जैसे अमायरा दस्तूर, सपना पब्बी आदि।और उनके फोन में भी बहुत अलग-अलग किस्म की लड़कियों की तस्वीरें होती हैं, जो वह डायरेक्टर्स को दिखाते हैं। वह लड़की भी सप्लाई करते हैं। और इन सारी बातों की जानकारी महेश भट्ट को है।'

PunjabKesari

 

इंडस्ट्री का सबसे बड़ा महेश भट्ट डॉन

लवीना ने आगे कहा- महेश भट्ट सबसे बड़ा डॉन है इंडस्ट्री का। ये पूरा सिस्टम वही ऑपरेट करता है। अगर आप उनके हिसाब से नहीं चलते तो वह आपका जीना हराम कर देते हैं। महेश भट्ट ने कितने ही लोगों की जिंदगी बर्बाद कर दी है। कितने ही एक्टर, डायरेक्टर्स, कंपोजर्स को उन्होंने अपने काम से निकाल दिया है। वो एक फोन करते हैं पीछे से और लोगों का काम चला जाता है। और लोगों को पता भी नहीं चलता है। उन्होंने बहुत जिंदगियां बर्बाद की हैं। जब से मैंने उनके खिलाफ केस फाइल किया है, वो हाथ धोकर मेरे पीछे पड़ गए हैं। अलग-अलग तरीके से वो मेरे घर में घुसने की कोशिश कर रहे हैं। पूरी कोशिश की उन्होंने मुझे इस घर से निकालने की।

PunjabKesari

 

लवीना के आरोपों पर  भट्ट भाइयों की सफाई 

 

लवीना के आरोप पर भट्ट भाइयों की ओर से सफाई भी सामने आई है। उनकी लीगल टीम ने एक्ट्रेस के आरोप का खंडन करते हुए कहा,"लवीना लोध द्वारा जारी वीडियो में हम हमारे क्लाइंट महेश भट्ट की ओर से आरोपों का खंडन करते हैं। इस तरह के आरोप न केवल झूठे और अपमानजनक हैं बल्कि कानून में गंभीर परिणाम वाले हैं। हमारे क्लाइंट कानूनी सलाह लेकर उचित कार्रवाई करेंगे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News