मां के निधन से बुरी तरह टूटी महेश बाबू की बहन मंजूला, बोलीं- आपने हमारे लिए जो कुछ भी किया उसके लिए हम आपके ऋणी

9/28/2022 4:31:36 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार महेश बाबू के परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। एक्टर की मां इंदिरा देवी का 70 की उम्र में निधन हो गया है। परिवार ने नम आंखों के साथ इंदिरा देवी को अंतिम विदाई दी। वहीं मां को खोने से महेश बाबू की बहन और प्रोड्यूसर मंजुला घट्टामनेनी को बड़ा सदमा लगा है। उन्होंने एक इमोशनल पोस्ट शेयर कर मां खो खोने का दर्द बयां किया है।

PunjabKesari

 

मंजुला ने अपने इंस्टाग्राम पर मां की तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'प्रिय मां.. आप मेरी पहली गुरु हैं। मेरी नींव और मेरे दिल हैं। आपके प्यार से हमेशा खुद को सुरक्षित महसूस किया है। मेरी मां जीवन भर सिर्फ देना, देना, देना ही जानती थी और अपने लिए कुछ नहीं मांगती थी। हमारे बचपन में एक भी दिन ऐसा नहीं गया जब हमने उनकी गैर-उपस्थिति को महसूस किया हो। उन्होंने बिना किसी स्वार्थ के हमेशा अपने सभी बच्चों की जरूरतों को पूरा किया है और वही प्यार दिया, जो सिर्फ एक मां ही अपने बच्चे को दे सकती है। कभी भी किसी चीज के लिए ना नहीं कहा, न ही कभी ऐसा दिन आया, जब उनसे मेरा किसी बात के लिए झगड़ा हुआ हो। मैंने अपने पूरे जीवन में उससे एक भी बहस नहीं की।

 

View this post on Instagram

A post shared by Manjula Ghattamaneni (@manjulaghattamaneni)


महेश की बहन ने आगे लिखा- आपने हमारे लिए जो कुछ किया, उसके लिए मैं बहुत आभारी हूं माँ। मैं आपको कभी भी पर्याप्त धन्यवाद नहीं दे सकता। निस्वार्थ त्याग और बलिदान की आपकी भावना किसी भी शब्द से परे है। हम आपको अपनी मां के रूप में पाकर धन्य हैं और आपने हमारे लिए जो कुछ भी किया है उसके लिए हम आपके ऋणी हैं! भले ही हम अलग हैं, मुझे पता है कि आप हमेशा बिना शर्त प्यार से हमारी रक्षा करेंगे। आप हमेशा हमारे दिलों में जीवित रहेंगे। मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं। आपकी आगे की यात्रा के लिए प्यार और प्रार्थना।

PunjabKesari

 

बता दें, महेश बाबू की मां पिछले कुछ समय से बीमार थीं और उनका हैदराबाद के एआईजी अस्पताल में इलाज चल रहा था, लेकिन मंगलवार सुबह 4 बजे उन्होंने जीवन की आखिरी सांस ली और दुनिया को अलविदा कह दिया।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News