महेश बाबू और नम्रता शिरोडकर की शादी को पूरे हुए 17 साल, साउथ सुपरस्टार ने यूं दी पत्नी को सालगिरह की मुबारकबाद

2/10/2022 2:28:59 PM

मुंबई. साउथ एक्टर महेश बाबू और बॉलीवुड पूर्व एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर आज अपनी शादी की 17वीं सालगिरह सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर कपल को सोशल मीडिया पर ढेर सारी शुभकामनाएं मिल रही हैं। महेश बाबू ने तस्वीर शेयर कर पत्नी नम्रता को सालगिरह की मुबारकबाद दी है। 

PunjabKesari
तस्वीर में महेश बाबू पत्नी नम्रता और बच्चों के साथ नजर आ रहे हैं। पूरे परिवार में जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। तस्वीर शेयर करते हुए महेश बाबू ने लिखा- इतनी आसानी से 17 साल हो गए! एनएसजी सालगिरह मुबारक !! हमारे लिए और भी बहुत कुछ... यह सब तुम्हारा प्यार ही है। फैंस इस तस्वीर को खूब लाइक कर रहे हैं और कपल को सालगिरह की बधाई दे रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें महेश बाबू और नम्रता शिरोडकर की मुलाकात 2000 में फिल्म 'वामसी' के सेट पर हुई थी। इसी दौरान दोनों नजदीक आए थे। धीरे-धीरे दोनों में प्यार हो गया, लेकिन उन्होंने अपने रिश्ते को कभी भी मीडिया के सामने नहीं कबूला था। दोनों ने एक-दूसरे को 5 साल तक डेट किया। इसके बाद दोनों ने 10 फरवरी 2005 को शादी की। शादी के एक साल बाद ही नम्रता शिरोडकर ने बेटे गौतम को जन्म दिया। साल 2012 में नम्रता ने एक बेटी को जन्म दिया।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News