32 की महालक्ष्मी ने 20 साल बड़े प्रोड्यूसर रविंदर चंद्रशेखरन संग रचाई शादी, वरमाला की तस्वीरें शेयर कर बोलीं-मैं खुशनसीब हूं आप मेरे...

9/2/2022 12:13:06 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. साउथ की जानी मानी एक्ट्रेस महालक्ष्मी दूसरी बार शादी के बंधन में बंध गई हैं। एक्ट्रेस ने गुरुवार को 52 वर्षीय प्रोड्यूसर रविंदर चंद्रशेखरन संग सात फेरे लिए। कपल ने एक निजी समारोह में शादी की, जिसमें उनके करीबी सदस्य और दोस्त शामिल रहे। एक्ट्रेस ने अपनी शादी की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं और फैंस कपल को बधाई भी देते नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari


शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए महालक्ष्मी ने कैप्शन में लिखा-मैं खुशनसीब हूं कि आप मेरे जीवन में हैं.. आप मेरे जीवन को अपने प्यार से भर दें.. लव यू अम्मू.
तस्वीरों में देखा जा सकता है कि 32 की महालक्षमी रेड एंड ग्रीन कलर की साड़ी में दुल्हन बनी बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने इस लुक को माथा पट्टी, नेकलेस और ग्रीन चूड़ियों के साथ कंप्लीट किया है, जिसमें उनकी खूबसूरती देखते ही बन रही है। वहीं उनके पति व्हाइट कुर्ते में गले में फूलों की माला पहने नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

 

रिपोर्ट्स के मुताबिक महालक्ष्मी और रविंदर की मुलाकात फिल्म 'विदियुम वरई काथिरु' के सेट पर हुई थी। दोनों की दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई और अब दोनों ने सात जन्मों के लिए एक दूजे का हाथ थाम लिया है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ♜🅼🅰🅷🅰🅻🅰🅺🆂🅷🅼🅸❤️ (@mahalakshmi_actress_official)


काम की बात करें तो साउथ की एक जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। वह वाणी रानी, ऑफिस, चेल्लामय, उथिरिपुक्कल और ओरु काई ओसाई जैसे सुपरहिट टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं।  


बताते चलें, महालक्ष्मी की शादी पहले अनिल से हुई थी, लेकिन 2019 में दोनों में तलाक हो गया। पहली शादी से एक्ट्रेस का एक बेटा भी है।


 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News