सोशल मीडिया पर उड़ी ''महाभारत'' के ''भीष्म पितामाह'' के निधन की अफवाह,मुकेश खन्ना बोले- ''मैं एकदम ठीक हूं''

5/12/2021 7:42:43 AM

मुंबई: सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफाॅर्म है जहां कोई भी अफवाह उड़ते दे नहीं लगती। इन अफवाहों के ज्यादा शिकार बी-टाउन स्टार्स बनते हैं। बीते कई दिनों से कई स्टार्स के निधन की अफवाहें उड़ रही हैं। वहीं अब इस लिस्ट में धारावाहिक महाभारत में भीष्म पितामाह यानिवेटरन एक्टर मुकेश खन्ना के निधन की अफवाह उड़ी।  सोशल मीडिया पर कई यूजर्स तो उनके निधन को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करने लगे।

PunjabKesari

हालांकि, मुकेश खन्ना ने साफ कर दिया है कि वह बिल्कुल स्वस्थ हैं। मुकेश खन्ना ने जब अपने निधन की खबर को सिर्फ अफवाह बताया तो उनके फैंस को भरोसा हुआ कि उनके पंसदीदा एक्टर ठीक हैं।

PunjabKesari

मुकेश खन्ना ने एक वीडियो शेयर कर कहा-'मैं बताने के लिए आपके सामने आया हूं कि मैं एकदम ठीक हूं। मैं इस अफवाह का खंडन करता हूं और इसकी निंदा भी करता हूं। सोशल मीडिया पर यही समस्या है कि लोग ऐसी खबरों को फैला देते हैं। मेरे साथ आप सब लोगों की दुआएं हैं और जिसके साथ आप सबकी दुआओं हो उसे क्या हो सकता है। आप लोगों को मेरी इतनी चिंता है इसके लिए आप लोगों का बहुत धन्यवाद।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mukesh Khanna (@iammukeshkhanna)

 


अपने बेबाक बयानों के लिए चर्चित मुकेश खन्ना के बड़े भाई सतीश खन्ना का बीते दिनों कोरोना के संक्रमण से जुड़ी जटिलताओं के बाद हार्ट अटैक आने से निधन हो गया। उन्होंने 84 की उम्र में अपने मुंबई वाले घर में अंतिम सांस ली। 

PunjabKesari

इससे पहले  4 मई को टीवी सीरियल 'रामायण' में 'रावण' का किरदार निभाने वाले ऐक्टर अरविंद त्रिवेदी के निधन की खबर चारों ओर आग की तरह फैल गई। इस खबर से 'रामायण' में 'लक्ष्मण' का किरदार निभाने वाले सुनील लहरी ने फैंस और अन्य लोगों से अपील की कि वो इस तरह की झूठी खबरें और अफवाहें फैलाना बंद करें। इशके अलावा दामिनी एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रीस सिंगर लकी अली और कैंसरे से जंग लड़ रही किरण खेर के निधन की अफवाह भी बीते दिनों उड़ी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

static