'महाभारत' फेम गजेंद्र चौहान ने की ‘आदिपुरुष’ के बैन की मांग, बोले- 'मेकर्स को सजा मिलनी चाहिए, वे इसके हकदार'

6/23/2023 3:47:21 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. ओम राउत निर्देशित फिल्म ‘आदिपुरुष’ रिलीज के बाद से लगातार विवादों में बनी हुई है। इसके किरदार और डायलॉग्स पर लोग खूब आपत्ति जता रहे हैं और फिल्म को बैन करने की मांग कर रहे हैं। हालांकि, इसके डायलॉग में बदलाव भी कर दिया गया है, लेकिन विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा। इसी बीच बीआर चोपड़ा की ‘महाभारत’ में युधिष्ठिर की भूमिका निभाने वाले गजेंद्र चौहान ने भी ‘आदिपुरुष’ के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

PunjabKesari

 

मीडिया से बातचीत में गजेंद्र चौहान ने कहा कि उन्होंने टिकट खरीदने के बावजूद फिल्म नहीं देखी।  उन्होंने कहा कि उनकी अंतरात्मा ने यह मानने से इनकार कर दिया कि उन्हें थिएटर में जाकर फिल्म देखनी चाहिए। ट्रेलर और छोटी क्लिप देखने के बाद उन्हें एहसास हो गया था कि ‘आदिपुरुष’ देखने लायक नहीं है।
उन्होंने कहा, "मैं अपनी आस्थाओं से समझौता नहीं करना चाहता। मैं भगवान राम को भगवान श्री राम के रूप में देखना चाहता हूं।"

 

एक्टर ने आगे कहा कि इसके पीछे गहरी साजिश है और वे आने वाली पीढ़ियों को भ्रष्ट करना चाहते हैं। वह टी-सीरीज के हेड भूषण कुमार से कहना चाहेंगे कि उन्हें इन सभी चीजों का उसी ईमानदारी से ध्यान रखना चाहिए जैसे उनके पिता गुलशन कुमार ने रखा था और जिस तरह से उन्होंने धार्मिक भावनाओं का सम्मान किया था। उन्होंने कहा कि भविष्य में ऐसी चीजों को बिल्कुल भी महत्व नहीं दिया जाना चाहिए।

PunjabKesari

 

मनोज मुंतशिर द्वारा लिखे गए ‘आदिपुरुष’ के डायलॉग में किए गए बदलाव को लेकर गजेंद्र ने कहा कि इसका कोई फायदा नहीं है क्योंकि नुकसान पहले ही हो चुका है। लोगों ने फिल्म को खारिज करके पहले ही फिल्ममेकर्स को सजा दी है। वे सजा के हकदार हैं और उन्हें सजा मिलनी चाहिए।


इतना ही नहीं, गजेंद्र चौहान ने सेंसर बोर्ड के फैसलों पर हैरानी जताते हुए कहा कि इस फिल्म को लेकर उनसे भी पूछताछ की जानी चाहिए। इस फिल्म को रिलीज ही नहीं किया जाना चाहिए था। पूरी फिल्म पर बैन लगाया जाना चाहिए। सरकार को फौरन इस पर रोक लगानी चाहिए।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News